होम / Sonakshi Sinha ने पति जहीर इकबाल संग अपने रोमांटिक हनीमून की शेयर की तस्वीरें, पूल के किनारे क्वालिटी टाइम बिताते दिखा कपल

Sonakshi Sinha ने पति जहीर इकबाल संग अपने रोमांटिक हनीमून की शेयर की तस्वीरें, पूल के किनारे क्वालिटी टाइम बिताते दिखा कपल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 2, 2024, 7:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Shared Honeymoon Pictures with Husband Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून को रजिस्टर्ड शादी की थी। उसी दिन, उनके विवाह समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियाँ शामिल हुईं। इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खास दिन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। अब आज, 2 जुलाई को सोनाक्षी ने अपने पति के साथ अपने नए जीवन की एक झलक दिखाई, क्योंकि ये कपल पूल के किनारे एक साथ समय का आनंद लेते नजर आए।

सोनाक्षी-जहीर ने शादी के बाद एक साथ ऐसे बिताया क्वालिटी टाइम

आपको बता दें कि आज, 2 जुलाई को सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जहीर इकबाल के साथ एक क्लिप शेयर की। कुछ सेकंड की इस क्लिप में ये कपल पूल के किनारे एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे हैं। वीडियो में सुंदर परिवेश को कैद करते हुए उनके पैर दिखाई दे रहें हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने जहीर को टैग किया और एक लाल दिल इमोजी ड्रॉप किया।

Sonakshi Sinha Post

इसके अलावा उन्होंने अपने पति के साथ एक गिलास जूस पकड़े हुए एक सेल्फी भी शेयर की और लिखा, “सुंदर सूर्यास्त। (लाल दिल इमोजी)”

Sonakshi Sinha Post

ईशा और श्लोका ने सामूहिक विवाह की ऐसे बढ़ाई शोभा, Nita Ambani की लाल साड़ी के पल्लू पर छपे श्लोकों ने खींचा ध्यान – India News

Sonakshi Sinha Post

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-ज़हीर को शुभकामनाओं के लिए व्यक्त किया आभार

Sonakshi Sinha Post

इससे पहले आज, 2 जुलाई, 2024 को शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने एक्स (ट्विटर) पर अपने परिवार की ओर से ‘एक दूसरे के लिए बने’ जोड़े सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल को आशीर्वाद और बधाई संदेश के लिए एक धन्यवाद नोट भेजा। उन्होंने वरिष्ठ राजनीतिज्ञ अरुण शौरी, यशवंत सिन्हा और प्रसिद्ध पत्रकार रवीश कुमार जैसे लोगों का विशेष उल्लेख किया।

Sonakshi Sinha Post

अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स – India News

उन्होंने लिखा, “सभी को उनके आशीर्वाद, प्यार और गर्मजोशी भरे बधाई संदेशों के लिए धन्यवाद। लेकिन सबसे ज़्यादा प्रभावित करने वाला यह था कि मुझे सबसे विद्वान, बौद्धिक रूप से उत्कृष्ट महान #अरुणशौरी के बड़े भाई, राजनेता #यशवंत सिन्हा और निश्चित रूप से सबसे योग्य, मैग्सेसे पुरस्कार विजेता #रवीश कुमार से ‘एक दूसरे के लिए बने’ जोड़े #सोनाक्षी सिन्हा और #ज़हीर इकबाल के लिए बेहद दिल को छू लेने वाली स्नेहपूर्ण शुभकामनाएँ मिलीं। #सिन्हापरिवार”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bihar: 17 दिनों के अंतराल में 12 पुल ढहने के बाद बिहार के अधिकारी ने इंजीनियरों पर लगाया आरोप
भविष्यवाणी साबित हुई सच: हाथरस की घटना के पीछे छिपी थी आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल बना संकटकाल!
क्या हैं ये ‘इमोशनल डंपिंग’, ध्यान से कही आप भी तो नहीं हो रहे इसका शिकार!
T20 World Cup 2024: जसप्रीत बुमराह के बेटे के साथ पीएम मोदी का खूबसूरत तस्वीर हुआ वायरल, देखें
Diabetes on Skin: अगर आपकी स्किन में दिख रहें हैं ये लक्षण, तो हो सकते हैं शुगर लेवल का संकेत
बेहद ही बुरे पति साबित होते हैं इन 7 आदतों वाले लड़कें, कही आपका पार्टनर भी तो नहीं हैं ऐसा?
Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला
ADVERTISEMENT