होम / इस दिन शादी करेंगी Sonakshi Sinha, हीरामंडी के कलाकारों की शादी-प्रेग्नेंसी पर कही ये बात -Indianews

इस दिन शादी करेंगी Sonakshi Sinha, हीरामंडी के कलाकारों की शादी-प्रेग्नेंसी पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 13, 2024, 10:59 am IST
ADVERTISEMENT
इस दिन शादी करेंगी Sonakshi Sinha, हीरामंडी के कलाकारों की शादी-प्रेग्नेंसी पर कही ये बात -Indianews

Sonakshi Sinha

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha: हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से पॉपुलर डाय़रेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपना ओटीटी डेव्यू किया हैं। शो का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर हुआ। हीरामंडी के कलाकार – सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल – द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नवीनतम एपिसोड में अतिथि के रूप में दिखाई दिए। एपिसोड में, सोनाक्षी ने अपनी शादी और को-एक्टर्स की शादी के बारे में खुलकर बात की हैं।

  • मैंने अभी भी शादी नहीं की है’
  • जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं सोनाक्षी
  • शादी करने को लेकर कही ये बात

सोनू निगम और बादशाह से भी ज्यादा चार्ज करता हैं ये सिंगर, फिर भी जीते हैं सादी जिंदगी -Indianews

‘मैंने अभी भी शादी नहीं की है’

यह सब तब शुरू हुआ जब शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कहा कि आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी जैसी सोनाक्षी सिन्हा की सहकर्मी अब शादीशुदा हैं। इस पर, सोनाक्षी, जो अपने डबल एक्सएल के सह-कलाकार जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं, ने कहा, “आप जले पर नमक डाल रहे हो ना। वो जानता है मुझसे कितने जोर से शादी करनी है।”

मदर्स डे पर होस्ट बने Alia-Ranbir, नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ बिताए ‘अनमोल पल’ -Indianews

अपने हीरामंडी के सह-कलाकारों के बारे में आगे बात करते हुए, सोनाक्षी ने कहा, “हमने हीरामंडी की शूटिंग पूरी कर ली है और मैंने अभी भी शादी नहीं की है। शर्मिन ने भी शादी कर ली। मनीषा कोइराला ने आगे कहा, “और ऋचा (चड्ढा), उसने शादी कर ली और वह प्रेग्नेंट हो गई।”

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के बारे में 

प्रतिशोध और स्वतंत्रता की एक महाकाव्य गाथा, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं की एक कहानी हैं। इस सीरीज में ताहा शाह बदुशा, फरीदा जलाल, शेखर सुमन, फरदीन खान, श्रुति शर्मा और अध्ययन सुमन भी आवर्ती भूमिकाओं में हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान करने पहुंचे Jr NTR-Allu Arjun, देखें वीडियो -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT