होम / इस दिन मुंबई में Zaheer Iqbal के साथ शादी रचाएंगी Sonakshi Sinha, ये होंगे खास मेहमान -IndiaNews

इस दिन मुंबई में Zaheer Iqbal के साथ शादी रचाएंगी Sonakshi Sinha, ये होंगे खास मेहमान -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 10, 2024, 11:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है, लेकिन एक-दूसरे के लिए उनके सोशल मीडिया पोस्ट और कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ दिखने से फैंस को लगता है कि वे प्यार में हैं। अब, हाल ही में एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनाक्षी और ज़हीर जून में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

  • सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तारीख
  •  23 जून को मुंबई में अपने पार्टनर के साथ शादी रचाएंगी सोनाक्षी
  • जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा का रिश्ता

भारत Vs पाकिस्तान मैच के बाद धनाश्री वर्मा सेमत फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma -IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तारीख 

हाल ही में मीडिया का एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने पार्टनर और एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी एक शांत समारोह में होने जा रही है। नोटबुक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। तस्वीरों में दोनों के बीच प्यार से लेकर भावनाएं भी झलक रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए इकबाल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे सोनज़्ज़।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

टीम India की जीत पर झूमे ये सेलेब्स, पोस्ट शेयर कर दी T-20 वर्ल्ड कप की बधाई -IndiaNews

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा का रिश्ता

जहीर ने एक बार सोनाक्षी के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों पर बात की थी और बताया था कि अब उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है। इकबाल ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर आप सोचते हैं, तो ठीक है। सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर आपको खुशी होती है कि मैं उसके [सोनाक्षी] साथ हूं, तो यह आपके लिए अच्छा है। अगर इससे आपको परेशानी होती है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद करें।”

कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के गाने तिलस्मी बहिन का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, उन्होंने कहा, “कुछ चीज़ें इतनी प्रेरणादायक होती हैं कि उन्हें सिर्फ़ एक क्षणभंगुर कहानी नहीं कहा जा सकता….तो यहाँ कुछ और किसी की पोस्ट है जो मुझे प्रेरित करती है…मतलब बस इसे देखो यार… कमाल… गंभीरता से क्या बोले कोई…मतलब सच में…बस…वाह।” उन्होंने आगे कहा, “आइएई हैई फरीदन्नन। कातिल….. तिलस्मी का मतलब है जादू, जादू = आप।”

ऑन-स्क्रीन बिकिनी नहीं पहनना चाहती थीं Mumtaz, इस एक्टर के कहने पर उठाया था ये कदम -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT