होम / Ali Fazal और Richa के घर दावत पर पहुंचे Sonakshi-Zaheer, तारीफें करता कपल बोला- फैब्यूलस संडे….

Ali Fazal और Richa के घर दावत पर पहुंचे Sonakshi-Zaheer, तारीफें करता कपल बोला- फैब्यूलस संडे….

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 11, 2024, 7:56 pm IST

Sonakshi Sinha & Zaheer Iqbaal: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इसी साल अपने रिश्ते को ऑफिशल करते हुए जून में एक-दूसरे का हाथ थामकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। एक निजी समारोह में रजिस्टर मैरिज के बाद इस जोड़ी ने अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की, और तब से वे एक साथ अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं। सोनाक्षी अक्सर अपने पति के साथ खूबसूरत पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, और इस रविवार भी उन्होंने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया।

देखें इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जहीर की कुछ खास तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके करीबी दोस्त अली फजल और ऋचा चड्ढा भी साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “इतवार की छुट्टी शानदार तरीके से गुजरी! झलकियां देखने के लिए स्वाइप करें।”

पहली तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर के साथ अली और ऋचा भी दिखाई दे रहे हैं। चारों एक साथ भोजन का आनंद ले रहे हैं। दूसरी तस्वीर में स्वादिष्ट व्यंजनों की झलक देखने को मिलती है, जो खाने की मेज पर सजाए गए हैं। तीसरी और आखिरी तस्वीर में सभी खाने के बाद फुर्सत के पल बिता रहे हैं। यह तस्वीर कुछ हल्के-फुल्के अंदाज में ली गई है, जिसमें सभी लोग खाने के बाद आराम करते नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी अपने पति जहीर से टेक लगाकर सोफे पर लेटी हुई हैं, जबकि अली फजल और ऋचा भी आरामदायक मुद्रा में बैठे हुए हैं। ऋचा इस दौरान ब्लैक और व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

किसने गिफ्ट की Khushi Kapoor को ये शानदार लैविश मर्सिडीज़ बेंज G 400d कार? करोड़ो में हैं गाड़ी की कीमत!

फैंस ने भी किये मजेदार कमेंट्स

इन तस्वीरों पर फैंस की ओर से मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “कभी हमें भी ऐसी दावत में बुलाओ।” वहीं, एक अन्य यूजर ने मिर्जापुर के फेमस किरदार का जिक्र करते हुए लिखा, “गुड्डू पंडित, आप मिर्जापुर में आ जाओ।” कई यूजर्स ने सोनाक्षी और जहीर की जोड़ी की भी खूब तारीफ की और कहा, “आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हो।”

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने वाले पहले भारतीय बने Shahrukh Khan, बोले- “मुझे इस जगह की सहजता पसंद है”

ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर हाल ही में जुलाई में खुशियों ने दस्तक दी है। दोनों ने पहली संतान के रूप में एक प्यारी सी बिटिया का स्वागत किया है। ऋचा और अली ने वर्ष 2022 में शादी की थी। इससे पहले, दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। उनकी मुलाकात 2012 में फिल्म “फुकरे” के सेट पर हुई थी, और तभी से उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT