होम / Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी पर मामा ने लगाई मुहर, दोनों की मैरिड लाइफ को लेकर दिया ये बयान -IndiaNews

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी पर मामा ने लगाई मुहर, दोनों की मैरिड लाइफ को लेकर दिया ये बयान -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Marriage Confirmed By Her Mama: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बहुत जल्द अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के संग शादी करने वाली हैं। बताया गया कि ये कपल करीब 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहें है। अब दोनों अपने प्यार को और आगे ले जाने को तैयार हैं। जी हां, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून, 2024 को शादी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन दोनों की तरफ से किसी ने भी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। अब इन सभी खबरों के बीच सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) दोनों की शादी का एक बड़ा खुलासा किया है।

शादी को लेकर मामा ने किया ये खुलासा

रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी को शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और फैमिली के काफी क्लोज माना जाता है। शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनकी दोस्ती साल 1977 से है और सोनाक्षी उन्हें मामा कहती हैं। बता दें कि 23 जून को शादी के बाद उसी दिन शाम को मुंबई के बस्तियां में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। एक खास बातचीत में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर बात की है। दरअसल, निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर को शादी की शुभकामनाएं दीं और कहा, “मैं सोनाक्षी का मामा हूं। मेरा आशीर्वाद सोनाक्षी और जहीर के साथ है। फाइनली दोनों शादी कर रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

बेटिंग ऐप मामले में Jacqueline Fernandez, Sanjay Dutt-Badshah के मैनेजर्स के बयान दर्ज, ईडी ने शुरू की जांच- India News

जब निहलानी से इस बारे में पूछा गया कि क्या आप जानते हैं कि दोनों शादी करने वाले हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “ये तो नेचुरल बात है। आजकल के बच्चे खुद फैसले लेते हैं और इसमें माता-पिता को भी खुश होना चाहिए। एक कपल को मैरिड लाइफ बितानी है और यही मेन बात है। उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल होना चाहिए।”

पूनम ढिल्लों को भेजा कार्ड

सिन्हा परिवार की एक और करीबी फैमिली फ्रेंड, पूनम ढिल्लों ने भी इससे पहले वेडिंग कंफर्म की थी। पूनम ढिल्लो ने कहा था कि सोनाक्षी ने उन्हें एक प्यारा सा शादी का कार्ड भेजा है और वह इस महीने के अंत में सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।

Ekta Kapoor ने शेयर किया अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो, दोस्तों व परिवार संग केक काटती दिखीं प्रोड्यूसर – India News

सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया चौंकाने वाला जवाब

वहीं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ना तो शादी की खबरों से इनकार किया और न ही इसे कन्फर्म किया। उन्होंने कहा, “सोनाक्षी जब भी शादी करेंगी मैं खुश होऊंगा। मेरा पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट करेगा।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कच्चा से ज्यादा इन सब्जियों को उबालकर खाने से मिलते है ज्यादा फायदे, आपकी सेहत भी रहेगी दुरुस्त-IndiaNews
जेल में गर्मी से महाठग सुकेश की हालत खराब, कोर्ट ने दिया यह आदेश
Sonakshi-Zaheer की शादी की थीम से सजावट तक का हुआ खुलासा, पैपराज़ी के लिए किए ये खास इंतजाम, जानें डिटेल्स -IndiaNews
इस पर्वत पर पर्यटकों की भीड़ से परेशान जापान, अब जाने के लिए चुकाना पड़ेगा इतना शुल्क
Share Market: INDI गठबंधन ने शेयर बाजार उछाल घोटाले को लेकर की NDA सरकार की आलोचना, जांच की मांग की-Indianews
Gautam Gambhir: गौतम गंभीर का हेड कोच बनना तय, BCCI ने लिया इंटरव्यू-Indianews
Chandu Champion को प्यार मिलने के लिए Kartik Aaryan ने दर्शकों का किया धन्यवाद, जानें फिल्म की कमाई -IndiaNews
ADVERTISEMENT