होम / अपनी शादी के रिसेप्शन में थिरके Sonakshi-Zaheer, अनिल कपूर के साथ लगाए ठुमके -IndiaNews

अपनी शादी के रिसेप्शन में थिरके Sonakshi-Zaheer, अनिल कपूर के साथ लगाए ठुमके -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:11 am IST
अपनी शादी के रिसेप्शन में थिरके Sonakshi-Zaheer, अनिल कपूर के साथ लगाए ठुमके -IndiaNews

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के चेहरे पर खुशी और मुस्कान इस बात का सबूत है कि वे एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। 23 जून को, इस जोड़े ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया और शादी के बंधन में बंध गए। इस सितारों की शादी में सलमान खान से लेकर रेखा, काजोल, तब्बू, ऋचा चड्ढा, विद्या बालन और संजय लीला भंसाली जैसे कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। जहां सभी ने खूब मौज-मस्ती की, वहीं इस जोड़े ने भी अपने शादी के रिसेप्शन में एक-दूसरे के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताए।

  • सोनाक्षी-जहीर ने रिसेप्शन में किया डांस 
  • अनिल कपूर के साथ लगाए ठुमके
  • सोनाक्षी-जहीर ने परिवार के बीच रचाई शादी

Zaheer की दुल्हनियां बनी Sonakshi Sinha, वाइट आइवरी साड़ी में दिखी बला की खूबसूरत-IndiaNews

सोनाक्षी-जहीर ने रिसेप्शन में किया डांस 

अपने घर पर आधिकारिक रूप से शादी करने के बाद, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बॉलीवुड से आए मेहमानों की मेजबानी करने के लिए शिल्पा शेट्टी के मुंबई रेस्टोरेंट पहुंचे। मेहमानों का अभिवादन करने और उनके साथ समय बिताने के दौरान, जोड़े ने रात भर नाचते हुए भी खूब मस्ती की।

इस समारोह का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें नवविवाहित जोड़े को साथ में अपने पहले डांस का लुत्फ़ उठाते हुए देखा जा सकता है। प्यार से सराबोर, सेलेब्स ने राहत फ़तेह अली खान के पुराने गाने आफ़रीन आफ़रीन के रीप्राइज़ वर्शन पर डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durefishan saleem (@durefishanxz)

Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

वहीं एक दुसरे वीडियो में, दबंग अभिनेत्री को झक्कास अभिनेता अनिल कपूर के साथ कुछ पल बिताते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने ढोल की धुन पर साथ में डांस भी किया। पार्टी से बाहर निकलते समय काजोल को सोनाक्षी को गले लगाते हुए भी देखा जा सकता है।

सोनाक्षी-जहीर ने परिवार के बीच रचाई शादी

कुछ घंटे पहले, नवविवाहित जोड़े ने अपनी सिविल मैरिज की आधिकारिक तस्वीरें साझा कीं और दुनिया को अपने खुशहाल मिलन की जानकारी दी। कैप्शन में, उन्होंने खुलासा किया कि सात साल पहले 23 जून को उन्हें प्यार हुआ और इसलिए, उन्होंने उसी तारीख को शादी करने का फैसला किया।

Sonakshi-Zaheer Reception में पहुंचे रेखा-अदिति-सिद्धार्थ, एक्टर की इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT