होम / दबंग के मस्त मस्त नैन पर थिरके Sonakshi-Zaheer, इस तरह का केक काट मनाया जश्न -IndiaNews

दबंग के मस्त मस्त नैन पर थिरके Sonakshi-Zaheer, इस तरह का केक काट मनाया जश्न -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 9:16 am IST
दबंग के मस्त मस्त नैन पर थिरके Sonakshi-Zaheer, इस तरह का केक काट मनाया जश्न -IndiaNews

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। 23 जून को इस जोड़े ने एक निजी समारोह में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई है। उनके सपनों भरे समारोह की तस्वीरें और वीडियो हर जगह छाए हुए हैं और हम इसे देखकर दंग रह गए। खैर, नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई नामी लोग शामिल हुए। रात बहुत मजेदार रही और यह इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो से है। लेकिन जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह एक वीडियो था जिसमें ये दोनों एक खूबसूरत केक काटते हुए अभिनेत्री के गाने पर डांस कर रहे थे।

  • सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल ने काटा केक  
  • राहत फतेह अली खान के गाने पर थिरके सोनाक्षी-जहीर

Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल ने काटा केक  

उनके रिसेप्शन बैश का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसमें हम जोड़े को एक खूबसूरत दिखने वाला केक काटते हुए देख सकते हैं। लाल रंग की साड़ी पहनकर पार्टी में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा ने इस वीडियो को शूट करने के दौरान अपना आउटफिट बदल लिया था। वह लाल रंग के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके पति जहीर सफेद रंग के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

इन दोनों ने अभिनेत्री की डेब्यू फिल्म दबंग के गाने मस्त मस्त नैन पर डांस किया, जिसमें सलमान खान भी थे। नोटबुक स्टार ने अपनी पत्नि के साथ कदम से कदम मिलाए और फिर उन्होंने एक-दूसरे को पकड़कर अपने सामने रखे खूबसूरत केक को काटा। जब वे केक काट रहे थे, तब बैकग्राउंड में आफरीन आफरीन बज रही थी। साथ ही, अगर आप ध्यान से देखें तो केक पर उसके नाम के पहले अक्षर लिखे हुए थे और हमें यह बेहद पसंद आ रहा है।

Sonakshi-Zaheer रिसेप्शन में जमकर थिरकी काजोल, यो यो हनी सिंह ने भी शेयर किया वीडियो -IndiaNews

राहत फतेह अली खान के गाने पर थिरके सोनाक्षी-जहीर

हमने पहले कभी किसी जोड़े को इतना खुश नहीं देखा। नवविवाहित जोड़ा प्यार में डूबा हुआ दिख रहा था और हमें यकीन है कि हर कोई खुशी के आंसू बहा रहा होगा। उनके रिसेप्शन बैश के पहले वीडियो में से, हमें उनके पहले डांस का आनंद लेते हुए फुटेज मिली थी। प्यार से सराबोर सोनाक्षी और जहीर ने राहत फतेह अली खान के ओजी गाने आफरीन आफरीन के रीप्राइज वर्जन पर डांस किया। दिलचस्प बात यह है कि दुल्हन भी फूलों की चादर ओढ़कर गलियारे से नीचे उतरी, जबकि बैकग्राउंड में यह गाना बज रहा था।

सलमान खान से काजोल तक, Sonakshi-Zaheer के सामने फीके पड़े बॉलीवुड के ये सेलेब्स -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT