होम / Sonakshi-Zaheer ने पैपराजी का आभार किया व्यक्त, मिठाई के बड़े डिब्बों के साथ भेजा शुक्रिया नोट -IndiaNews

Sonakshi-Zaheer ने पैपराजी का आभार किया व्यक्त, मिठाई के बड़े डिब्बों के साथ भेजा शुक्रिया नोट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Send Gift to Paparazz: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को अपने जीवन की नई यात्रा शुरू की है। शादी के बाद, उन्होंने बॉलीवुड से अपने दोस्तों और सहकर्मियों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी भी की। उससे पहले, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के घर रामायण में एक अंतरंग मेहंदी समारोह और प्री-वेडिंग समारोह भी आयोजित किया गया था।

  • सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पैपराज़ी को भेजी मिठाई
  • शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने घर पर रखी पूजा 

सलमान खान से काजोल तक, Sonakshi-Zaheer के सामने फीके पड़े बॉलीवुड के ये सेलेब्स -IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पैपराज़ी को भेजी मिठाई

अपनी शादी रजिस्टर्ड करने के तुरंत बाद, सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर इकबाल ने विवाह स्थल के बाहर खड़े पैपराज़ी को मिठाई के डिब्बे भेजे। इंटरनेट पर सामने आई तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि सोने से सजा बैग मिठाई का एक बड़ा डिब्बा लिए हुए है और उसके ऊपर नवविवाहित जोड़े का एक नोट है। नोट में, नवविवाहित जोड़े ने पैप्स के लिए अपना आभार व्यक्त किया और लिखा, “हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन पर हमें इतना प्यार, खुशी और दया दिखाने के लिए धन्यवाद! आपका समर्थन और शुभकामनाएँ हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं! ढेर सारा प्यार, सोनाक्षी और ज़हीर।”

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Send Gift to Paparazzi
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Send Gift to Paparazzi
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Send Gift
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Send Gift

बेटी Sonakshi की शादी पर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, ट्रोलर्स की वजह से उठाया था ये कदम -IndiaNews

शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने घर पर रखी पूजा 

22 जून, 2024 को सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी पूनम सिन्हा और पूरे सिन्हा परिवार ने अपने घर रामायण में पूजा रखी। इंस्टाग्राम पर कई पपराज़ी पेजों की शेयर किए गए वीडियो में, पूनम को कुछ पंडितों के साथ बैठे देखा गया, जबकि हवन किया जा रहा था।

इस शुभ अवसर के लिए पूरे घर को फूलों की चेन और रोशनी से सजाया गया था। एक दुसरे वीडियो में, होने वाली दुल्हन को एक नीले रंग के को-ऑर्ड सेट और एक पारदर्शी दुपट्टे में देखा गया। वह एक बड़ी हीरे की अंगूठी भी दिखाती हुई और पोज देते हुए सबसे अच्छी मुस्कान बिखेरती हुई दिखाई दीं।

Sidhartha Mallya ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ रचाई शादी, गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ लिए सात फेरे -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT