होम / शादी से पहले Sonakshi-Zaheer हुए स्पॉट, होने वाले दामाद के साथ Shatrughan Sinha ने दिया पोज – IndiaNews

शादी से पहले Sonakshi-Zaheer हुए स्पॉट, होने वाले दामाद के साथ Shatrughan Sinha ने दिया पोज – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi-Zaheer Wedding: इंडस्ट्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तैयारियों में जुटी हुई है। खबर है कि यह कपल 23 जून को शादी की शपथ लेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 जून को उनकी हल्दी की रस्म थी। इस दौरान, जल्द ही शादी करने वाले इस कपल को एक साथ देखा गया। अभिनेत्री के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी अपनी बेटी की शादी से पहले देखा गया। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शहर में देखे गए अपने बड़े दिन से पहले, पैपराज़ी ने 20 जून को जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा को एक ही बिल्डिंग में प्रवेश करते हुए देखा। हालांकि, यह जोड़ा अलग-अलग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा।

  • शादी से पहले हुई स्पॉट
  • दामाद के साथ दिए शत्रुघ्न ने पोज

पैपराजी के सामने की ये हरकत

जहां जहीर ने पैपराज़ी का अभिवादन शांति के संकेत के साथ किया, वहीं सोनाक्षी ने तस्वीर क्लिक करवाने से परहेज किया। सिन्हा ने सफेद रंग की आउटफिट पहनी थी और एक बैग लिया था, जबकि उनके होने वाले पति ने काले रंग की टी-शर्ट और ट्राउजर पहना था। एक अन्य वीडियो में, हम सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को कुछ लोगों से हाथ मिलाते हुए भी देख सकते हैं। खास बात यह है कि जहीर को अपने ससुर के साथ पोज देते हुए भी देखा गया और वे सभी मुस्कुरा रहे थे। Sonakshi-Zaheer Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एयरपोर्ट से वायरल हुई Deepika-Ranveer की सेल्फी, नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट – IndiaNews

सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होगे शत्रुघ्न सिन्हा! Sonakshi-Zaheer Wedding

मीडिया से बात करते हुए, सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन अफवाहों पर रिएक्शन दी, जिसमें कहा गया था कि वह अपनी बेटी जहीर इकबाल की शादी में शामिल नहीं होंगे। सभी अफवाहों को खारिज करते हुए, उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी करने वाले कपल के बड़े दिन में शामिल होंगे। प्रकाशन ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, “मुझे बताओ, आखिरकार यह किसकी ज़िंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूँ। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं निश्चित रूप से शादी में शामिल होऊंगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं हो सकता?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Zaheer-Shatrughan
Zaheer-Shatrughan

Bigg Boss OTT 3 के तीसरे कंटेस्टेंट की झलक आई सामने, फैंस ने लगाया इस अभिनेता का अनुमान – IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने लिखा नोट

अभिनेत्री के भाई लव सिन्हा, जिन्होंने अभी तक अपनी बहन की शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है, ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट लिखा। अभिनेता-राजनेता ने X पर लिखा, “मीडिया के प्रिय मित्रों। मैं गुप्त संदेश पोस्ट नहीं करता। जब मुझे कुछ कहना होगा तो मैं स्पष्ट रूप से कहूंगा।” इस बीच, जो लोग नहीं जानते, उनके लिए सोनाक्षी और ज़हीर ने पहली बार 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था।

India News China On Dalai Lama: चीन इन शर्तों पर तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से बातचीत के लिए तैयार, अमेरिका को दी नसीहत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT