होम / शाहरुख के साथ डुप्लीकेट में काम कर पछताई Sonali Bendre, निभाना चाहती हैं ऐसे किरदार -Indianews

शाहरुख के साथ डुप्लीकेट में काम कर पछताई Sonali Bendre, निभाना चाहती हैं ऐसे किरदार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 20, 2024, 8:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonali Bendre, दिल्ली: 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे द ब्रोकन न्यूज के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। वह अलग अलग प्रदर्शनों के लिए जानी जाती हैं, जिसमें 1988 की फिल्म डुप्लिकेट में शाहरुख खान और जूही चावला के साथ उनका किरदार भी शामिल हैं। हालांकि, सोनाली ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार उम्मीद के मुताबिक नहीं बन पाया। मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें लगा कि चरित्र को उनके इरादे के अनुसार चित्रित करने के बजाय एक मजाक तक सीमित कर दिया गया है।

  • डुप्लीकेट में अपने किरदार पर सोनाली बेंद्रे
  • बॉक्स से बाहर फिल्में करने की जाहिक की इच्छा
  • द ब्रोकन न्यूज के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगी एक्ट्रेस

Love Aaj Kal की एक्ट्रेस Aarushi Sharma ने रचाई शादी, इस कास्टिंग डायरेक्टर से जोड़ा रिश्ता

डुप्लीकेट में अपने किरदार पर सोनाली बेंद्रे

इंटरव्यू के दौरान, जब सोनाली बेंद्रे से किसी ऐसी फिल्म या प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया, जिसका उनके करियर पर गहरा प्रभाव पड़ा, तो उन्होंने डुप्लीकेट में काम करने के अपने समय को याद किया। उन्होंने साझा किया, “उस समय मैं एक फिल्म कर रही थी, जिसका नाम डुप्लिकेट था, जहां मुझसे एक ग्रे किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया था। उस किरदार को निभाना मेरे लिए बहुत रोमांचक और चुनौतीपूर्ण था।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “हमने उस तरह से किरदार की तैयारी शुरू कर दी और उसी के अनुसार इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी, लेकिन धीरे-धीरे, जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ीं, मुझे लगा कि मैं एक कैरिकेचर बन गई हूं और वास्तव में वह ग्रे किरदार नहीं जो मुझे निभाना चाहिए था।”

Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉक्स से बाहर फिल्में करने की जाहिक की इच्छा

उन्होंने यह भी बताया कि जब डुप्लिकेट का कोई गाना बजता है और लोग फिल्म के बारे में बात करते हैं, तो जो बात सबसे ज्यादा सामने आती है वह यह है कि कहानी अपनी इच्छित दिशा से कितनी भटक सकती है। यह उसके लिए एक बड़ा सबक था। जैसे-जैसे समय बीतता गया, उन्हें हैरानी हुई कि क्या उसने किसी चीज़ की गलत व्याख्या की थी या क्या यह विपरीत था।

हालाँकि, आगे बढ़ते हुए, उन्होंने स्वीकार किया कि कभी-कभी पैसों के मुनाफें के लिए निर्णय लिए जाते हैं, लेकिन अपने करियर के दूसरे चरण में, उन्होंने एक बॉक्स में रखे जाने से इनकार कर दिया। वह ऐसे किरदार निभाने की इच्छा रखती हैं जो रूढ़िवादिता को तोड़ देती हैं।

Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews

सोनाली बेंद्रे का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस अगली बार द ब्रोकन न्यूज के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगी। यह सीरीज़ बीबीसी स्टूडियोज़ फॉर्मेट प्रेस पर बेस्ड है, जिसको विनय वाइकुल ने डायरेक्ट किया है और इसे संबित मिश्रा ने लिखा है। नए सीज़न में, सोनाली, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर क्रमशः अमीना कुरेशी, दीपांकर सान्याल और राधा भार्गव के रूप में अपने किरदार दोहराएँगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT