होम / Sonam Bajwa ने Diljeet की तारीफ के बांधे पुल, बताया पंजाब की शान – IndiaNews

Sonam Bajwa ने Diljeet की तारीफ के बांधे पुल, बताया पंजाब की शान – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 9:02 am IST
Sonam Bajwa ने Diljeet की तारीफ के बांधे पुल, बताया पंजाब की शान – IndiaNews

Sonam Bajwa-Diljeet

India News (इंडिया न्यूज), Sonam Bajwa-Diljeet: दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अमर सिंह चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में, पंजाबी सुपरस्टार सोनम बाजवा ने भी इम्तियाज अली के डायरेक्शन में दोसांझ के प्रदर्शन की तारीफ की और साझा किया कि सभी को उन पर बहुत गर्व है। सोनम ने उल्लेख किया कि दिलजीत फिल्म में “बहुत अच्छे” थे और उन्हें “एक तरह का कलाकार”

  • सोनम बाजवा ने सिंगर की करी तारीफ
  • इस फिल्म से मशहूर हुए दिलजीत
  • जानें क्या है फिल्म की कहानी

Sunil Chhetri ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से लिया संन्यास, बी-टाउन के बड़े सितारों ने दी श्रद्धांजलि – IndiaNews

सोनम बाजवा ने की दिलजीत की तारीफ

एक्ट्रेस ने तारीफ करते हुए कहा, “हां, मैंने चमकीला देखी और दिलजीत इसमें बहुत अच्छे थे। हम सभी को उन पर बहुत गर्व है।’ मुझे लगता है कि पूरे पंजाब को, हम सभी को गर्व है। वह एक अनोखे कलाकार हैं, वह हमें बहुत प्रेरित करते हैं और हम उनकी सफलता से बहुत खुश हैं,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

R Madhavan ने पत्नी Sarita के साथ मनाई सिल्वर जुबली, सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर – IndiaNews

क्या है फिल्म की कहानी

इम्तियाज अली की यह फिल्म वास्तविक जीवन की पॉप स्टार जोड़ी अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर पर आधारित है, जिनके गाने 80 के दशक में बड़े पैमाने पर हिट हुए थे। हालाँकि, 1988 में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी गायक की भूमिका निभाई थी जबकि परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई थी। Sonam Bajwa-Diljeet

इससे पहले, एक इंटरव्यू में, इम्तियाज ने फिल्म के लिए दिलजीत के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया और खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अभिनेता-गायक को चमकीला का किरदार निभाने के लिए मना लिया, यह देखते हुए कि वह पहले भी उस पर आधारित एक चरित्र को चित्रित कर चुके थे।

डायरेक्टर ने कहा, “जब मैंने उनसे बात की, तो मैंने मान लिया कि चूंकि वह एक संगीतकार हैं, उन्होंने बचपन से चमकीला के बारे में सुना होगा, खासकर चमकीला के उसी क्षेत्र से होने के नाते। इसलिए वह चमकीला के बारे में सब कुछ जानता था। जब मैंने उनसे पहली बार बात की, तो मुझे पता चला कि वह पहले ही चमकीला के जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर एक फिल्म बना चुके हैं। हालाँकि, मुझे विशिष्ट ज्ञान था क्योंकि मैंने गहन शोध किया था। मैंने कहानियाँ सुनीं और ऐसे लोगों से मिला जो चमकीला और अमरजोत को 36 साल पहले जानते थे जब वे जीवित थे। मेरी मुलाकात टिक्की से हुई, जो ढोलक बजाता था और चमकीला का करीबी दोस्त था। वह एक चंचल चरित्र थे, जिन्होंने चमकीला को बहुत प्रभावित किया,”

Karnataka: बेंगलुरु कोर्ट में आज राहुल गांधी की पेशी, जानें पूरा मामला-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT