होम / 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे सोनम कपूर और आनंद आहूजा, एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर कर लिखा खास पोस्ट

5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे सोनम कपूर और आनंद आहूजा, एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर कर लिखा खास पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 8, 2023, 5:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor-Anand Ahuja 5th Wedding Anniversary, मुंबई: बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) आज यानी 8 मई 2023 को अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं। बता दें कि इस कपल ने 8 मई 2018 को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। इस कपल की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब इस खास मौके पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है, जो वायरल हो रही हैं।

सोनम और आनंद की 5वीं एनिवर्सरी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी 5वीं सालगिरह के मौके पर पूरी 10 फोटोज शेयर की है। हर फोटो में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज में नजर आ रहें हैं।

इन फोटोज में आखिर में बेटे वायु की भी झलक देखने के मिल रही है। इन फोटोज में सोनम और आनंद अपने रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहें हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए सोनम ने खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह हमारी सालगिरह है! हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैंने आपको अपने जीवन साथी और जीवन साथी के रूप में पाया। मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 7 वर्षों के लिए धन्यवाद। हंसी, जुनून, लंबी बातचीत, संगीत, यात्रा, लंबी ड्राइव और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे सुंदर वायु को उभारने से भरा हुआ। लव यू माय जान, मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड, सबसे अच्छी दोस्त और पत्नी रहूंगी, आपके साथ हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व है।”

पति आनंद आहूजा ने पोस्ट पर किया रिएक्ट

आनंद ने सोनम के इस पोस्ट पर अपनी रिएक्शन दिया है और लिखा, “हाँ। आपको शादी के 5 साल लग गए और आखिरकार आपने खुद को मेरी गर्लफ्रेंड भी कहा। अब जब कि मैं एक पिता हूँ, मैं अंत में अपने पिताजी का मजाक कह सकता हूँ कि मेरी एक पत्नी और एक प्रेमिका है लेकिन मेरे लिए भाग्यशाली है कि ये वही व्यक्ति है। लव यू लव यू लव यू सोनम कपूर।”

पिता अनिल और मां सुनीता कपूर ने भी दी बधाई

इस पोस्ट पर सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने भी कमेंट किया है, जिसमें उन्होने हार्ट वाले इमोजी ड्रोप किए हैं। इसके साथ ही सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया और कैप्शन लिखा, “सालगिरह मुबारक हो !!! एक दूसरे के लिए आपका प्यार चमकता रहे, आप प्यार और खुशी से भरी यादें बनाते रहें, आशाएं और सपने आपको बहुत प्यार करेंगे”।

इस कपल की 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर बी-टाउन के तमाम सेलेब्स भी ढेरों बधाइयां दे रहें हैं। दोस्त, रिश्तेदार और फैंस इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर अपना प्यार दिखा रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT