होम / Sonam Kapoor का डायर हाउते कॉउचर शो से लुक हुआ रिवील, इवेंट का BTS वीडियो किया शेयर -IndiaNews

Sonam Kapoor का डायर हाउते कॉउचर शो से लुक हुआ रिवील, इवेंट का BTS वीडियो किया शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 25, 2024, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor Dior Haute Couture Show Look: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हमेशा से ही अपने पहनावे के लिए चर्चा में रही हैं और एक बार फिर फैशन आइकन ने सोमवार, 24 जून को पेरिस में डायर फॉल-विंटर हाउते कॉउचर शो में खुद को साबित किया। अपनी उपस्थिति के लिए अभिनेत्री ने एक क्लासिक पहनावा पहना, जिसमें एक सफेद शर्ट और काले पोल्का-डॉटेड टाई के साथ एक ठाठ भूरे रंग की चमड़े की जैकेट और एक ग्रे ऊनी स्कर्ट थी।

सोनम कपूर का डायर हाउते कॉउचर लुक

आपको बता दें कि अभिनेत्री सोनम कपूर ने डायर के प्रतिष्ठित स्पेक्टेडियर पंप में अपनी बहुमुखी शैली को संतुलित किया, जो उनके फैशनेबल लुक में अनुग्रह और बोल्डनेस को दर्शाता है। अपने बालों और मेकअप के लिए, उन्होंने स्मज्ड आईलाइनर और न्यूड लिप्स के साथ ब्राउन आईशैडो का विकल्प चुना। बालों को सॉफ्ट वेव्स के साथ खुला रखा गया था, जो उनके ठाठ स्टाइल को बढ़ा रहा था। उन्होंने अपने बोल्ड फैशन में एक अतिरिक्त तत्व जोड़ते हुए, भूरे रंग के शेड्स की एक जोड़ी लगाकर अपने लुक को पूरा किया।

लंदन में क्रिकेट खेलते नजर आए सुहाना खान संग Shah Rukh Khan, आईपीएल 2024 के बाद ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम – India News

Sonam Kapoor Post

सोनम कपूर शेयर किया इवेंट के पीछे का वीडियो

सोमवार, 24 जून को इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने डायर इवेंट के पीछे सीन शेयर किए और इसके कैप्शन में लिखा, “हमेशा की तरह प्रेरणादायक और अद्भुत @dior।” वीडियो में दिखाया गया है कि वो शो के लिए कैसे तैयार हुई, बिस्तर पर सुबह की कॉफी पीने से शुरुआत की। उन्होंने वीडियो में अपने अंतिम लुक की झलकियाँ भी शेयर कीं। इस इवेंट में सोनम कपूर के अलावा, जेनिफर लोपेज, डोजा कैट, बैड बनी, ब्लैकपिंक से जीसू और अन्य जैसे कई बड़े चेहरे इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

Sonakshi Sinha ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ की खूबसूरत आर्ट की शेयर, ग्राफिक तस्वीर पर किया रिएक्ट – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

Richa Chadha ने Deepika Padukone को किया स्पोर्ट, प्रेग्नेंसी के दौरान हील्स पहनने पर ट्रोल किए जाने पर दिया करारा जवाब – India News

डायर फॉल-विंटर हाउते कॉउचर शो

डायर फॉल-विंटर हाउते कॉउचर शो सोमवार को पेरिस में हुआ, जिसमें 2024 में उनके नवीनतम कॉउचर संग्रह को प्रदर्शित किया गया। डायर दुनिया भर के शीर्ष फैशन से प्रेरणा लेता है, रनवे पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा और नवीनता दिखाता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT