होम / Sonama Kapoor: प्रेगनेंसी के बाद रैंप पर नजर आई सोनम, कंगना से ट्यूशन की मिली सलाह

Sonama Kapoor: प्रेगनेंसी के बाद रैंप पर नजर आई सोनम, कंगना से ट्यूशन की मिली सलाह

Simran Singh • LAST UPDATED : October 30, 2023, 6:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonama Kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर फिल्मों में काम और अपनी स्टाइल की वजह से ज्यादा जानी जाती है। वैसे तो सोनम अपनी फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। ऐसे में हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की कई समय बाद रैंप वॉक किया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

4 साल बाद रैंप पर दिखी क्ट्रेस

सोनम कपूर करीब 4 साल बाद फिर से रैंप पर उतर चुके हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एथनिक लुक को चुना। इस एथनिक लुक में उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक में डायमंड की ज्वेलरी को भी रखा, साथ ही अपने बालों को खुला छोड़। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाई खली

वही वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रैंप पर चलते हुए सोनम की अजीब चल को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दर्शकों का कहना है कि रैंप वॉक करते हुए सोनम बिल्कुल सही नहीं लग रही। ऐसे में यूजर ने कमेंट कर लिखा, “यह पार्क में घूम रही है क्या” तो किसी ने सोनम को कंगना की रैंप वॉक सीखने के लिए सलाह दी। एक और यूजर ने लिखा, “जब इन्हें रैंप वॉक नहीं आती तो फिर क्यों करते हैं, इन सभी को कंगना रनौत से सीखने की जरूरत है, मैं काफी कॉन्फिडेंट वॉक करते हैं”

पिछले साल ही बेटे को दिया है जन्म

इसके साथ ही बता दे कि सोनम कपूर फिलहाल अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। पिछले साल की अगस्त महीने में ही उन्होंने अपने बेटे वायु को जन्म दिया है। जिसकी वह सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने बच्चों का चेहरा सभी के सामने रिवील नहीं किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.