होम / Soni Razdan birthday: मां के जन्मदिन पर आलिया ने लुटाया प्यार, शेयर की बचपन की तस्वीर

Soni Razdan birthday: मां के जन्मदिन पर आलिया ने लुटाया प्यार, शेयर की बचपन की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : October 25, 2023, 3:31 pm IST
ADVERTISEMENT
Soni Razdan birthday: मां के जन्मदिन पर आलिया ने लुटाया प्यार, शेयर की बचपन की तस्वीर

Alia Bhatt and Soni Razdan

India News (इंडिया न्यूज़), Soni Razdan birthday, दिल्ली: आज आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का जन्मदिन है। आलिया, उनकी बहन शाहीन और उनकी मां के बीच तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। जैसे ही दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने अपने जीवन में एक और साल जोड़ा, उनकी बेटियों और आलिया की सास, नीतू कपूर की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं आनी शुरु हो गई।

आलिया भट्ट ने जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा नोट

बुधवार, 25 अक्टूबर को, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए एक पुरानी यादों को साझा किया, जिसमें वह अपनी मां सोनी राजदान की गोद में बैठी हुई हैं। तस्वीर साझा करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- “आपके जन्मदिन पर मैं अपने जन्मदिनों में से एक को देखती हूं .. मैंने पूरी पार्टी आपकी गोद में बैठकर बिताई क्योंकि मैं फुले हुए गॉडज़िला से बहुत डरती थी जो कि मैं थी।” आखिर में आलिया ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मातृत्व.. हम आपके बिना कुछ भी नहीं होंगे.. हर दिन हर एक मिनट के लिए आपके आभारी हैं.. आपसे प्यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सोनी राजदान ने लिखा, “मेरे जीवन की रोशनी और मेरी आत्मा के केंद्र मेरी प्रियतमा को धन्यवाद… मेरी गोद हमेशा तुम्हारी है और मेरा प्यार भी।”

Pic Courtesy: Alia Bhatt Instagram

नीतू कपूर और शाहीन भट्ट ने दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

आलिया भट्ट की सास, नीतू कपूर ने भी सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर साहनी और कई लोगों के साथ एक खूबसूरत सेल्फी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी हैप्पी समधनजी। प्यार और आलिंगन।” शाहीन भट्ट ने भी अपनी माँ के साथ तस्वीरे साझा करते हुए लिखा, “मेरे ब्रह्मांड का केंद्र – तब, अब, हमेशा। जन्मदिन मुबारक हो माँ।”

Pic Courtesy: Neetu Kapoor Instagram

शाहीन की जन्मदिन की शुभकामनाओं के जवाब में, सोनी राजदान ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “धन्यवाद मेरे प्यारे बच्चे, तुम मेरे (दिल) और आत्मा का मूल हो और बाकी सब तुमने मेरी दुनिया बदल दी है और मेरे दिल को बहुत खुश किया है। ”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT