होम / IAS Abhishek Singh: सरकारी नौकरी छोड़ बॉलीवुड में किस्मत आजमाएंगे IAS अभिषेक, इस स्टार संग आएंगे नजर

IAS Abhishek Singh: सरकारी नौकरी छोड़ बॉलीवुड में किस्मत आजमाएंगे IAS अभिषेक, इस स्टार संग आएंगे नजर

Babli • LAST UPDATED : October 25, 2023, 2:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IAS Abhishek Singh, दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जाने-माने IAS ऑफिसर अभिषेक सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल IAS की नौकरी छोड़ अभिषेक सिंह बॉलीवुड में करियर की तलाश कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद अभिषेक ने अपने एक्स अकाउंट पर साझा कर दी है। अभिषेक ने सनी लियोन के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि उनका जल्द ही एक रैप सॉन्ग आ रहा है। इस सॉन्ग में अभिषेक के साथ सनी लियोन भी ग्लैमर का तड़का लगाने नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं जानकारी

हाल ही में दशहरा के मौके पर एक्स पर अपने फैंस को बधाई देते हुए अभिषेक नो कहा की उनके सॉन्ग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। और इसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में अपने फैंस को बताया कि वह जल्द ही सनी लियोन के साथ जौनपुर आने वाले हैं।

फैंस ने दिया कॉलेज का इंविटेशन

अभिषेक सिंह ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है की वीडियो लोगों को काफी पसंद आएगा। जिसके बाद उनके पोस्ट पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट आने शुरू हो गए हैं। पोस्ट के वायरल होने के बाद उनके फैन सुरभी सिंह ने कमेंट करते हुए पूछा कि आप बीएचयू कैंपस भी आएंगे जिसका जवाब देते हुए इस ने कहा बुलाइए तो सही।

IAS अभिषेक के बारे में

बता दे की पूर्व IAS अभिषेक उत्तर प्रदेश के अफसर रह चुके हैं। हालांकि उन्होंने इस पद से रिजाइन दे दिया है और बॉलीवुड में कदम रखा है। साल 2023 में अभिषेक ने गुजरात चुनाव के दौरान सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिस मामले में उन्हें सस्पेंड कर दिया था। बता दे कि अभिषेक सिंह के पिता भी IAS अधिकारी रहे हैं और वही उनकी पत्नीदुर्गा शक्ति नागपाल भी यूपी की एक जानी-मानी आईएएस अफसर है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT