होम / सोनू निगम ने दिया हेल्थ अपडेट, मीडिया के सामने आकर सुनाई घटना की पूरी सच्चाई

सोनू निगम ने दिया हेल्थ अपडेट, मीडिया के सामने आकर सुनाई घटना की पूरी सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 21, 2023, 9:43 pm IST
सोनू निगम ने दिया हेल्थ अपडेट, मीडिया के सामने आकर सुनाई घटना की पूरी सच्चाई

Sonu Nigam Health Update.

इंडिया न्यूज़: (Sonu Nigam Spotted at Airport) बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के एक इवेंट में हुए धक्का-मुक्की का एक मामला सामने आया था। बता दें कि ये मामला बीती रात यानी सोमवार शाम का है। इस घटना के बाद सोनू ने चेंबूर थाने में FIR दर्ज भी कराई। वहीं अब मंगलवार सुबह सिंगर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे वो मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए। सोनू ने अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। इस दौरान उनके पापा अगम कुमार निगम भी साथ दिखाई दिए।

  • सोनू निगम पर एक इवेंट के दौरान हमला
  • मीडिया के सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट
  • सोनू ने बताया बीती रात का पूरा किस्सा

सोनू निगम ने दिया हेल्थ अपडेट

आपको बता दें कि बीती देर रात घटना के बाद सोनू निगम मंगलवार सुबह मीडिया के सामने आए। इस मौके पर पैपराजी ने सोनू निगम से उनके हेल्थ को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब उन्होंने स्माइल देते हुए दिया और कहा, “अब सब ठीक है।”

घटना के मामले में सोनू ने बताई आप-बीती

बतो दें कि बीती रात हुई घटना की शिकायत दर्ज करने के बाद सोनू निगम ने रिपोर्ट्स से कहा था, “कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे उतर रहा था, तभी एक आदमी ने मुझे पकड़ लिया। वहां हरि और रब्बानी मुझे बचाने आए तो उसने उन्हें भी धक्का दे दिया और मैं सीढ़ियों पर गिर गया।”

इस वजह से हुई थी घटना

इस पूरी घटना के बारे में खुद सिंगर सोनू ने खुलासा किया। उन्होंने मीडिया में बताया कि जैसे ही उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस बंद की और स्टेज से नीचे उतर रहे थे। तभी कुछ लोग उनके पास आए और सेल्फी की डिमांड करने लगे। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में कुछ विवाद हो गया था, जिसके बाद सोनू निगम और उनके दोस्तों पर हमला कर दिया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT