होम / Sonu Nigam ने भाजपा का समर्थन नहीं करने के लिए अयोध्या के मतदाताओं को लताड़ा! वायरल पोस्ट के पीछे का बताया सच -IndiaNews

Sonu Nigam ने भाजपा का समर्थन नहीं करने के लिए अयोध्या के मतदाताओं को लताड़ा! वायरल पोस्ट के पीछे का बताया सच -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 3:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Nigam Slam Ayodhya Voters For Not Supporting BJP: गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने फैजाबाद में भाजपा की हार पर टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और मीडिया के एक वर्ग की आलोचना की, जिसमें अयोध्या और नवनिर्मित राम मंदिर हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित किए गए थे। भाजपा ने जहां कई निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल की, वहीं राजनीतिक दल अयोध्या में हार गई। सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक्स (ट्वीटर) पर निशाना साधा और भाजपा का समर्थन नहीं करने के लिए यूपी के मतदाताओं को आड़े हाथों लिया। इस पोस्ट ने सभी को यह मानते हुए उड़ा दिया कि इस मामले पर टिप्पणी करने वाला व्यक्ति गायक सोनू निगम था।

सोनू निगम ने ट्वीटर छोड़ने को लेकर दिया यह बयान

उन्होंने कहा, “जिस सरकार ने पूरे अयोध्या का सौंदर्यीकरण किया, नया हवाई अड्डा दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 साल के बाद राम मंदिर बनाया, मंदिर की पूरी अर्थव्यवस्था बनाई, उस पार्टी को अयोध्या सीट के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। अयोध्या के लोग शर्मिंदा हैं!” इसके आगे उन्होंने कहा, “मुझे आश्चर्य है कि समाचार चैनलों सहित लोग, जिन्होंने उन्हें मेरे लिए गलत समझा, अकाउंट के विवरण को पढ़कर अपनी बुनियादी विवेक जांच नहीं की। उसके हैंडल पर सोनू निगम ने लिखा है और डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि वह बिहार का क्रिमिनल लॉयर है।”

Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर की तारीख का हुआ खुलासा, Anil Kapoor के साथ इस डेट से शुरू होगी स्ट्रीमिंग -India News

उन्होंने कहा, “यह उस तरह की कुटिलता है जिसने मुझे सात साल पहले ट्विटर छोड़ने के लिए मजबूर किया था। मैं सनसनीखेज राजनीतिक टिप्पणियां करने में विश्वास नहीं करता और मैं केवल अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं। लेकिन यह घटना न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए भी खतरनाक है।”

सोनू ने ट्वीटर ना इस्तेमाल करने का किया यह खुलासा

सोनू ने यह भी खुलासा किया कि उनकी टीम इस तरह के भ्रम से बचने के लिए सोशल मीडिया उपयोगकर्ता से उनके नाम में ऑनलाइन बदलाव करने के लिए पहुंच गई है।

Sonakshi Sinha ने सेट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, बर्थडे पर काम करने को लेकर किया पोस्ट – India News

सोनू ने यह भी कहा, “यह उपयोगकर्ता कुछ समय के लिए ऐसा कर रहा है। मैं अक्सर अपने शुभचिंतकों के उनके ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट से भर जाता हूं। मेरी टीम उसके पास पहुंची और जोर देकर कहा कि उसने अपना हैंडल नाम तय किया और मेरे होने का नाटक करना बंद कर दिया, क्योंकि लाखों लोगों को मेरे उपनाम के उपयोग से गुमराह किया जा रहा है। मुझे यकीन है कि हम इसे ठीक करने का एक तरीका खोज लेंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT