होम / ये शब्द सुनना पसंद नहीं करती थी Sophie Turner, प्रियंका-डेनिएल से जुड़ी इस बात का किया खुलासा -Indianews

ये शब्द सुनना पसंद नहीं करती थी Sophie Turner, प्रियंका-डेनिएल से जुड़ी इस बात का किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 16, 2024, 11:50 am IST
ये शब्द सुनना पसंद नहीं करती थी Sophie Turner, प्रियंका-डेनिएल से जुड़ी इस बात का किया खुलासा -Indianews

Sophie Turner

India News (इंडिया न्यूज़), Sophie Turner: सोफी टर्नर और जो जोनास सितंबर 2023 में अलग हो गए। फिर भी, ब्रिटिश एक्ट्रेस को बेहद शर्मिंदगी और स्त्री द्वेष का सामना करना पड़ा। जोनास ब्रदर्स के सदस्य से अपने अत्यधिक प्रचारित तलाक के लगभग आठ महीने बाद, सोफी ने आखिरकार जो के साथ अपने शादीशुदा जीवन और जोनास परिवार का हिस्सा होने के बारे में बात की है।

  • दो बार शादी रचा चुके हैं सोफी और जो
  • ‘पत्नियों’ के रूप में टैग किए जाने से नफरत करती थी सोफी
  • प्रियंका-डेनिएल से जुड़ी इस बात का किया खुलासा

इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर डायरेक्टर Raj & DK ने मनाया जश्न, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews

दो बार शादी रचा चुके हैं सोफी और जो

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, सोफी ने उस समय को याद किया जब वह पॉपुलर जोनास परिवार का हिस्सा बन गई थीं। बता दें कि सोफी और जो ने 2019 में एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की थी। पहली शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में भाग लेने के बाद लास वेगास में हुई थी, और दूसरी शादी फ्रांस में उनके दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। बाद में, दोनों ने 2020 में अपनी पहली बेटी, विला और 2022 में अपनी दूसरी बेटी, डेल्फ़िन का स्वागत किया।

Kareena से पहले इस विदेशी लड़की को डेट कर रहे थे Saif, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप -Indianews

‘पत्नियों’ के रूप में टैग किए जाने से नफरत करती थी सोफी

जबकि सोफी का परिवार में पूरे दिल से स्वागत किया गया था, उसे इस बात से नफरत थी कि डेनिएल, प्रियंका चोपड़ा और खुद को ‘पत्नियाँ’ कहा जाता था। तीनों महिलाएं अक्सर अपने-अपने पतियों, केविन, निक और जो के साथ दौरे पर जाती थीं और हर जगह उन्हें उनके ‘प्लस वन’ के रूप में देखा जाता था। सोफी ने यह साझा करते हुए कहा कि उनके अलग हो चुके पति ने उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं कराया,

“तीनों भाइयों और पत्नियों पर बहुत ध्यान था। खैर, हमें हमेशा पत्नियाँ कहा जाता था, और मुझे इससे नफरत थी। यह एक प्रकार का प्लस-वन अहसास था। और इसका उससे कोई लेना-देना नहीं है – किसी भी तरह से उसने मुझे ऐसा महसूस नहीं कराया – यह सिर्फ इतना था कि हमारे बारे में धारणा बैंड में ग्रुप के रूप में थी।

Cannes Film Festival में पहुंची शार्क टैंक की ये जज, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बिखेरा जलवा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT