होम / सॉरी कियारा…, Sidharth Malhotra​​ के साथ फ्लर्ट करने वाली मॉडल ने एक्ट्रेस से मांगी माफ़ी, देखें पोस्ट

सॉरी कियारा…, Sidharth Malhotra​​ के साथ फ्लर्ट करने वाली मॉडल ने एक्ट्रेस से मांगी माफ़ी, देखें पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2024, 6:00 pm IST

Kiara Advani and Sidharth Malhotra

India News (इंडिया न्यूज़), Model Who Got Flirty With Sidharth Malhotra, Apologises To Actress Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​ने हाल ही में दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी वॉक के दौरान बोल्ड अंदाज अपनाया और साथी मॉडल के साथ उनकी केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। सिद्धार्थ को मॉडल को अपने करीब रखते हुए और रनवे पर उनके साथ इंटेंस पोज देते हुए देखा गया। अब, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ चलने वाली मॉडल ने एक्टर की पत्नी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से माफी मांगी है।

मॉडल ने सिद्धार्थ के क्लॉज आने पर कियारा से मांगी माफी

मॉडल एलिसिया कौर (Alicia Kaur) ने रनवे से वीडियो शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा, “सॉरी कियारा” और दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा, “यह हमारा काम है।”

Alicia Kaur Post

बता दें कि वायरल वीडियो में जब मॉडल सिद्धार्थ के साथ चल रही थी, तो उसने कोरियोग्राफी के तौर पर सिद्धार्थ का कॉलर खींचा। सिद्धार्थ और मॉडल दोनों ने रैंप पर पोज देते हुए एक-दूसरे को करीब से पकड़ा हुआ था। अभिनेता गोल्ड डिटेलिंग वाले काले रंग के टक्सीडो में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। इवेंट के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

Alicia Kaur Post

26 साल बाद Cartoon Network की वेबसाइट हुई बंद, अब इस तरह देख सकेंगे अपने पसंदीदा शो- India News

फैंस ने वीडियो पर दिए रिएक्शन

फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘कियारा कोने में रो रही है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कियारा बहन मैं तो ना सहती।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कियारा घर पर चप्पल लेकर इंतजार कर रही होगी।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘भाई सिद्धार्थ, अगर आप घर जाना चाहते हैं, तो सावधान रहें।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाभी को बताना पड़ेगा।’ एक यूजर ने ये भी लिखा, ‘कियारा घर पर इंतजार कर रही है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओलंपिक हीरो Neeraj Chopra को सिल्वर मेडल जीतने के बाद Abhishek Bachchan ने लगाया गले, पीठ थपथपाते दी बधाई, देखें वायरल वीडियो – India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि उन्होंने उत्तराखंड में एक एक्शन ड्रामा, मिट्टी की शूटिंग शुरू कर दी है। सिद्धार्थ ​​​​को आखिरी बार योद्धा में देखा गया था। इसके अलावा खबरें हैं कि सिद्धार्थ जल्द ही अपनी अभिनेत्री-पत्नी कियारा आडवाणी के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए फिर से पर्दे पर दिखाई देंगे। यह फ़िल्म फरवरी 2023 में उनकी शादी के बाद उनकी पहली साथ की फ़िल्म होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT