होम / हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो

हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2024, 4:49 pm IST
ADVERTISEMENT
हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो

Sai Pallavi on Indian Army

India News (इंडिया न्यूज), Sai Pallavi on Indian Army: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने साई को घेरना शुरू कर दिया है। दरअसल, इसकी वजह एक पुराना क्लिप है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साई भारतीय सेना (Indian Army) के बारे में बात कर रही हैं, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे लोग भड़क गए हैं। साई ने कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तानी लोगों के लिए आतंकवादी समूह की तरह है। साई के इस बयान को देखकर लोग उन्हें आने वाली फिल्म ‘रामायण’ में सीता के रूप में कास्ट किए जाने का विरोध कर रहें हैं।

साई पल्लवी ने भारतीय सेना को बताया ‘आतंकवादी समूह’

आपको बता दें कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो भारतीय सेना को पाकिस्तान के लिए आतंकवादी कहती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस की बात सुनने के बाद लोगों ने तुरंत उन पर निशाना साधा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यह वायरल वीडियो जनवरी 2022 में किए गए एक इंटरव्यू का है। साई कहती हैं, “पाकिस्तान में लोग सोचते हैं कि हमारी सेना एक आतंकवादी समूह है, लेकिन हमारे लिए ऐसा नहीं है। मुझे यह हिंसा समझ में नहीं आती।” इस बयान को लेकर एक्ट्रेस की काफी आलोचना हो रही है।

दूसरे ग्रह से आया ये खूंखार ‘शैतान’, इंसान के शरीर में घुसकर करवाता है अजीबो-गरीब काम, फिर भी कैसे लोगों को बना लिया फैन? – India News

लोगों ने साई पल्लवी को किया ट्रोल

साई पल्लवी के इस पुराने वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी खूब आलोचना कर रहें हैं। ज्यादातर लोगों ने एक्ट्रेस से पूछा कि वो पाकिस्तान का समर्थन क्यों कर रही हैं। किसी यूजर ने कहा, कोई ऐसा उदाहरण बताइए जब भारतीय सेना की वजह से पाकिस्तान में आतंकी हमले में बेगुनाह लोग मारे गए हों?

बता दें कि साई पल्लवी जल्द ही नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में नजर आएंगी। इसमें वो रणबीर कपूर के साथ माता सीता का किरदार निभा रही हैं। साई के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें फिल्म में सीता माता का किरदार दिए जाने का विरोध किया है।

दूध में से मक्खी की तरह बॉलीवुड से बाहर फेंक दी गईं ये 8 एक्ट्रेसेस, जो कभी इंडस्ट्री में मचा चुकी थीं धमाल – India News

रामायण में सीता का रोल निभाती दिखेंगी साई पल्लवी

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रावण के किरदार के लिए केजीएफ स्टार यश को चुना गया है। ये फिल्म मल्टीस्टारर है और काफी बड़े बजट में बन रही है। साई पल्लवी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फैंस उनकी सादगी और खूबसूरती के लिए पसंद करते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT