होम / 'मुझे बेटी कहता था और मुझसे ही बच्चा चाहता था…' डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

'मुझे बेटी कहता था और मुझसे ही बच्चा चाहता था…' डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2024, 6:47 am IST

Actor Sowmya

India News (इंडिया न्यूज), Sowmya Accused Director For Rape: हेमा रिपोर्ट और #MeToo विवाद के चलते मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक चौंकाने वाले राज सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सुजाता, जो अपने स्क्रीन नाम सौम्या से जानी जाती हैं, ने दावा किया है कि जब वह 18 साल की थीं, तब एक तमिल फिल्म मेकर ने उन्हें “सेक्स स्लेव” बनने के लिए तैयार किया था। बिना नाम लिए सौम्या ने बताया कि जब वह 18 साल की थीं, तब उन्होंने अपने कॉलेज में थिएटर ग्रुप के माध्यम से शोबिज में कुछ कनेक्शन बनाए थे और तभी तमिल डायरेक्टर ने उन्हें एक फिल्म में कास्ट करने के लिए उनके पिता से संपर्क किया था।

  • डायरेक्टर के साथ असहज हुई एक्ट्रेस
  • उसने मेरे साथ जबरदस्ती की

Yo Yo Honey Singh के साथ सालों से चले आ रहे झगड़े को खत्म करना चाहते हैं Badshah, चौंकाने वाली बातों का किया खुलासा

डायरेक्टर के साथ असहज हुई एक्ट्रेस

उन्होंने खुलासा किया कि वह पहली मुलाकात से ही डायरेक्टर के साथ सहज महसूस नहीं करती थीं, हालांकि, उन्हें लगा कि उनके साथ काम करना उनके लिए बाध्यता है क्योंकि डायरेक्टर ने उन्हें रोल में कास्ट करने के लिए बहुत पैसा खर्च किया था। हालांकि, एक बार जब वह सेट पर पहुंचीं, तो डायरेक्टर ने उन्हें “गुस्से में चुप रहने” का व्यवहार किया, जिससे सौम्या डर गईं और उन्होंने उनकी बुराई न करने की कोशिश की।

सौम्या ने बताया कि डायरेक्टर और उनकी पत्नी उन्हें घर ले गए और उन्हें खाना और मिल्कशेक खिलाया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा, “एक दिन, जब उसकी पत्नी आसपास नहीं थी, तो इस आदमी ने मुझे अपनी बेटी कहते हुए मुझे चूमा। मैं पूरी तरह से स्तब्ध रह गई। मैं अपने दोस्तों को बताने के लिए बहुत बेताब थी, लेकिन ऐसा नहीं कर पाई। मुझे शर्म आ रही थी, मुझे लग रहा था कि मैंने कुछ गलत किया है और मुझे इस आदमी के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए,”

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan ने फिर से डेटिंग की शुरू? एक-दूसरे को गले लगाते आए नजर, देखें वीडियो

उसने मेरे साथ जबरदस्ती की

एक्ट्रेस ने याद किया और बोली, “धीरे-धीरे, इस आदमी ने मेरे शरीर का पूरी तरह से अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। उसने मेरे साथ जबरदस्ती की। उसने मेरा बलात्कार किया। यह सब करीब एक साल तक चलता रहा, जबकि मैं अभी भी कॉलेज में थी,” उसने बताया कि यह पूरा नाटक निर्देशक की उसे “सेक्स स्लेव” के रूप में तैयार करने की प्रक्रिया थी।

एक्ट्रेस ने कहा कि डायरेक्टर उसे अपनी बेटी कहता था और यह भी कहता था कि वह उससे एक बच्चा चाहता है। उन्होंने कहा, “उसने मेरे दिमाग के साथ खिलवाड़ किया…इस शर्म की भावना से उबरने में मुझे 30 साल लग गए।” सौम्या ने कहा कि उन्होंने पुलिस को अपनी आपबीती बताई है और कहा कि वह अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डायरेक्टर का नाम सार्वजनिक नहीं करना चाहती हैं।

Hina Khan को खाने-पीने में हो रही तकलीफ! पोस्ट में फैंस से मांगी की राय, लिखी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT