होम / Laapataa Ladies की सुप्रीम कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, किरण राव और आमिर खान की फिल्म को लेकर प्रतिभा रांता ने जताई खुशी

Laapataa Ladies की सुप्रीम कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, किरण राव और आमिर खान की फिल्म को लेकर प्रतिभा रांता ने जताई खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 7:13 pm IST

Laapataa Ladies Special Screening in Supreme Court

India News (इंडिया न्यूज़), Laapataa Ladies Special Screening in Supreme Court: किरण राव (Kiran Rao) निर्देशित और आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा समर्थित फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) को इस साल काफी प्रशंसा मिली है, जिसमें अभिनेत्री प्रतिभा रांता को भी काफी प्रशंसा मिली है। इस फिल्म ने काफी सफलता हासिल की है और इसे 9 अगस्त, 2024 को न्यायाधीशों और रजिस्ट्री सदस्यों के लिए सुप्रीम कोर्ट के ऑडिटोरियम में प्रदर्शित किया गया। लैंगिक समानता को संबोधित करने वाली इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब, अभिनेत्री प्रतिभा रांता (Pratibha Ranta) ने एक मीडिया रिपोर्ट में बताया कि वो इस पर बहुत खुश हैं और यह किसी भी पुरस्कार को पाने से कहीं बड़ी बात है।

लापता लेडीज एक्ट्रेस प्रतिभा रांता ने जताई खुशी

इस खबर पर रिएक्शन देते हुए प्रतिभा ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मैं इस भावना को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं यह जानकर अभिभूत और साथ ही साथ घबराई हुई हूं कि इतने प्रसिद्ध गणमान्य व्यक्ति और बड़े निर्णयकर्ता मेरी फिल्म देखेंगे। यह पुरस्कार प्राप्त करने से भी बड़ा लगता है। किसी भी अभिनेता के लिए, इस तरह की सराहना बहुत मायने रखती है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे लापता लेडीज़ का हिस्सा बनने का मौका मिला।”

Vinod Kambli ने अपनी बिगड़ती सेहत को लेकर तोड़ी चुप्पी, वीडियो वायरल होने पर किया सच का खुलासा – India News

लापता लेडीज़ की सुप्रीम कोर्ट में हुई विशेष स्क्रीनिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डीवाई चंद्रचूड़ की पहल पर, सुप्रीम कोर्ट के संचार प्रभाग ने शुक्रवार, 9 अगस्त को लापता लेडीज़ की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। कोर्ट के समय के बाद शाम 4:15 बजे से शाम 6:20 बजे तक हुई इस स्क्रीनिंग में सुप्रीम कोर्ट के सभी न्यायाधीश, उनके जीवनसाथी और रजिस्ट्री सदस्य शामिल हुए। फिल्म देखने के बाद आमिर खान और किरण राव ने दर्शकों से बातचीत की।

यह कार्यक्रम सुप्रीम कोर्ट के प्रशासनिक भवन परिसर के सभागार में आयोजित किया गया था और यह भारत के मुख्य न्यायाधीश के लिंग संवेदीकरण कार्यक्रम का हिस्सा था। उसी समाचार स्रोत के अनुसार, CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने बार एंड बेंच को बताया कि इस पहल का उद्देश्य सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों के बीच जागरूकता बढ़ाना है।

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं Malaika Arora, पेरिस में मना रहीं हैं वेकेशन, देखें वायरल तस्वीरें- India News

उन्होंने कहा कि अक्सर अप्रकाशित, ऐसी गतिविधियाँ कर्मचारियों की सहायता के लिए एक बड़े प्रयास का हिस्सा थीं, जिसमें उनके स्वास्थ्य और विश्राम के लिए हाल ही में शुरू की गई 24 घंटे की आयुर्वेदिक क्लिनिक भी शामिल है। फिल्म स्क्रीनिंग ने कर्मचारियों को एक-दूसरे से जुड़ने का अवसर भी प्रदान किया। इस बीच नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम, सतेंद्र सोनी, दुर्गेश कुमार अभिनीत लापता लेडीज़ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT