होम / बेटी Janhvi Kapoor को फिल्मों में नहीं लाना चाहती थी Sridevi, एक्ट्रेस ने कही ये बात -IndiaNews

बेटी Janhvi Kapoor को फिल्मों में नहीं लाना चाहती थी Sridevi, एक्ट्रेस ने कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 2:05 pm IST
बेटी Janhvi Kapoor को फिल्मों में नहीं लाना चाहती थी Sridevi, एक्ट्रेस ने कही ये बात -IndiaNews

Janhvi Kapoor and Sridevi

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor and Sridevi: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर, जो अपनी नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी हैं, नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नवीनतम एपिसोड में मेहमान थे। जान्हवी ने होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा से बात और बताया की कैसे उनकी माँ श्रीदेवी चाहती थीं कि वह कोई दूसरा पेशा चुनें।

  • जान्हवी कपूर को फिल्मों में नहीं लाना चाहती थी श्रीदेवी
  • मुझे अभिनय से दूर रखने की कोशिश करती थी मां
  • कपिल ने की जान्हवी की खिंचाई

Anant-Radhika Pre-Wedding से अंदर की तस्वीरें आई सामने, अंबानी परिवार का अंदाज हुआ वायरल – Indianews

मुझे अभिनय से दूर रखने की कोशिश करती थी मां

जान्हवी ने कहा कि दिवंगत एक्ट्रेस ने हमेशा उन्हें अभिनय को करियर के रूप में चुनने से रोकने की कोशिश की। इसके बजाय, वह चाहती थीं कि वह एक डॉक्टर बनें। उन्होंने याद किया, “वो बहुत सालों से कौशल करती रही कि मुझे इस दिशा से दूर रखें। मैं ड्रेस अप करती थी, या मेकअप करती थी, तो वो मुझे बोलती थी – ‘पता है मेरा सपना क्या है? कि आप एक दिन डॉक्टर बनो।”

जान्हवी ने कहा कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनने के लिए दृढ़ संकल्पित थीं और अपनी माँ से कहती थीं कि अपने सपने को पूरा करने के लिए, वह कम से कम उनकी एक फिल्म में डॉक्टर का किरदार निभाएँगी। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को हुआ था; वह 54 साल की थीं।

इस वजह से साउथ में काम करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, मां को लेकर कही ये बात -IndiaNews

कपिल ने की जान्हवी की खिंचाई 

कपिल शर्मा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए एपिसोड में जान्हवी को उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में भी चिढ़ाया। कपिल ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें इंडस्ट्री से कोई पार्टनर चाहिए या क्या वह अपने जीवन के उस ‘शिखर’ पर खुश हैं जिस पर वह अभी हैं। जान्हवी ने शरमाते हुए जवाब दिया, “जिस शिखर पर मैं हूँ, वहाँ बहुत खुश हूँ।”

रूमर्ड बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal ने Sonakshi Sinha को जन्मदिन की दी बधाई, तस्वीर की शेयर – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT