होम / श्रीदेवी इस बात से इनकार करती थीं कि बेटियां बड़ी हो रही है, जान्हवी बोलीं -अंडरगारमेंट्स के लिए…

श्रीदेवी इस बात से इनकार करती थीं कि बेटियां बड़ी हो रही है, जान्हवी बोलीं -अंडरगारमेंट्स के लिए…

Babli • LAST UPDATED : July 27, 2024, 9:15 am IST

Janhvi Kapoor and Sridevi

India News (इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर मशहूर फिल्म मेकर बोनी कपूर और उनकी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की बेटी हैं। बवाल एक्ट्रेस अपनी माँ श्रीदेवी के बेहद करीब थीं। हालाँकि, जान्हवी की प्यारी माँ तब स्वर्ग सिधार गईं। तब से, प्यारी बेटी अलग अलग इंटरव्यू में अपनी माँ को याद करती रहती है और उनके साथ प्यारी यादें साझा करती रहती है।

Sonakshi Sinha ने अपनी दूसरी बैचलरेट पार्टी से एथनिक लुक किया शेयर, थीम जान रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

माँ को नहीं लगता था कि उनकी बेटियों बड़ी हो रही है-जान्हवी

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, जान्हवी कपूर ने याद किया कि कैसे उनकी माँ श्रीदेवी को नहीं लगता था कि उनकी बेटियों को अंडरवियर पहनने की ज़रूरत है। जान्हवी ने बताया की उनकी माँ को यह स्वीकार करने में संघर्ष करना पड़ा कि जान्हवी और ख़ुशी सहित उनकी बेटियाँ बड़ी हो रही थीं। इस प्रकार, श्रीदेवी का मानना ​​था कि उनकी बेटियाँ अंडरगारमेंट्स के लिए बहुत छोटी थीं, जब तक कि रूही एक्ट्रेस ने अपनी माँ से नहीं कहा कि उन्हें एक चाहिए।

इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि उनके पिता या माँ में से किसने उन्हें पहली बार अंडरगारमेंट्स से परिचित कराया, तो जान्हवी ने कहा, “नहीं, माँ ने किया। वहाँ से इसका ख्याल रखा गया। वह बहुत लंबे समय से इस बात से इनकार कर रही थी कि उसकी लड़कियाँ बड़ी हो रही हैं। वह अभी बच्ची है। उसे इन चीज़ों की ज़रूरत नहीं है। तो, हाँ। मैं ऐसी थी, मुझे लगता है कि मुझे इसकी ज़रूरत है माँ। जैसे, मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में इसकी ज़रूरत है।”

पाकिस्तानी महिला ने अपने तलाक का मनाया जश्न, लहंगा पहनकर किया डांस

मां श्रीदेवी बहुत रूढ़िवादी थीं- जान्हवी

उसी बातचीत में, जान्हवी ने अपने पिता, बोनी कपूर के उनकी माँ, श्रीदेवी के लिए निभाई गई सहायक रोल को साझा किया। धड़क एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी माँ उनके जन्म के बाद अपने करियर को छोड़ने वाली थीं। लेकिन श्रीदेवी के लिए बोनी के प्रोत्साहन ने उन्हें एहसास दिलाया कि उनके बच्चे बड़े हो गए हैं और वह अपना काम फिर से शुरू कर सकती हैं।

जान्हवी ने कहा कि श्रीदेवी बहुत रूढ़िवादी थीं, उन्होंने साझा किया, “जब उन्होंने मुझे जन्म दिया तो उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया। वह खुद काम नहीं करना चाहती थीं। क्योंकि उन्हें लगता था कि ‘मैंने इतने सालों तक काम किया है’। वास्तव में, पापा ही थे जो कहते थे, ‘बच्चे अब बड़े हो गए हैं। और काम से तुम्हें बहुत खुशी मिलती है। मैं उनका ख्याल रखूंगा। मैं स्कूल के दौरान उनके साथ रहूंगा। मैं गर्मियों की छुट्टियां तय करूंगा। अगर तुम यह फिल्म करना चाहती हो, तो करो।

हम सब आएंगे।’ इसलिए वह बहुत प्रोत्साहित करते थे। ऐसा कभी नहीं होता था कि मैं खाने से पहले मत खाओ। ऐसा कभी नहीं होता था कि तुमने क्या पहना है? लेकिन माँ बहुत रूढ़िवादी थीं। और इसलिए पापा को ऐसा दिखावा करना पड़ता था।”

कंफर्म हुआ Malaika-Arjun का ब्रेकअप! एक ही इवेंट में एक दूसरे को किया नजरअंदाज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT