होम / Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews

Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2024, 8:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Srikanth Box Office Week 1: तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और राजकुमार राव (Rajkummar Rao), ज्योतिका (Jyothika), अलाया एफ (Alaya F), शरद केलकर (Sharad Kelkar) और अन्य अभिनीत श्रीकांत (Srikanth) ने सुस्त शुरुआत के बाद बॉक्स ऑफिस पर निचले स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ने 7 दिनों के बाद लगभग 17.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अब देखना है कि फिल्म अपने दूसरे शुक्रवार को ग्रोथ देख पाती है या नहीं। अगर श्रीकांत दूसरे शुक्रवार को मंगलवार स्तर के कलेक्शन का प्रबंधन करते हैं, तो यह भारत में 40 करोड़ रुपये से अधिक के लाइफटाइम क्यूम की ओर बढ़ जाएगा।

श्रीकांत ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

रिपोर्ट के अनुसार, श्रीकांत ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। एक सफलता उभरती है। क्रू की रिलीज के बाद से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एक मंदी के दौर से गुजर रही थी। ईद पर रिलीज हुई दोनों बड़े बजट की फिल्में बड़े मियां छोटे मियां और मैदान बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर बैठीं। जून 2024 तक किसी भी रिलीज की ज्यादा उम्मीद नहीं थी।

Blackout First Poster: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस रिलीज होगी फिल्म -Indianews – India News

श्रीकांत प्रदर्शकों, विशेष रूप से बड़े केंद्रों के लिए ताजी हवा की सांस के रूप में आए। फिल्म की स्वीकृति ने इसे सफलता की ओर अग्रसर किया है और इसके दूसरे और तीसरे सप्ताह में यह कैसा प्रदर्शन करती है, इसके आधार पर यह हिट भी हो सकती है।

श्रीकांत ने इन फिल्मों का किया सामना

श्रीकांत ने सप्ताह 2 में नए प्रतिद्वंद्वियों का सामना किया, आईएफ के रूप में और गारफील्ड मूवी। दरअसल , राजकुमार राव की फिल्म ने अपनी हॉलीवुड रिलीज़ प्रतिद्वंद्वी किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स की तुलना में कम शुरुआत की, लेकिन दूसरे दिन से दिन-प्रतिदिन के आधार पर एप फिल्म का नेतृत्व करना शुरू कर दिया। दो अन्य हॉलीवुड फिल्मों, आईएफ और द गारफील्ड मूवी की रिलीज के साथ बाजार में भीड़ हो जाएगी। अच्छी बात यह है कि श्रीकांत के लिए दर्शक हॉलीवुड की नई फिल्मों को पूरा करने वाले दर्शकों से अलग हैं।

श्रीकांत का नेट इंडिया बिजनेस का दिन का कलेक्शन

दिन   इंडिया नेट कलेक्शंस

1     2.25 करोड़ रुपये

2     4.15 करोड़ रु

3     5.25 करोड़ रु

4     1.65 करोड़ रुपये

5     1.50 कोटी रुपये

6     1.50 कोटी रुपये

7     1.25 करोड़ रुपये

कुल   7 दिन में 17.55 करोड़ रुपये नेट

आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने शुरू की अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी, Khushi Kapoor संग शेयर करेंगे स्क्रीन -Indianews – India News

श्रीकांत की कहानी

श्रीकांत, तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और राजकुमार राव, ज्योतिका, अलाया एफ, शरद केलकर और अन्य अभिनीत, भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की असाधारण कहानी है, जिन्होंने भारत में शिक्षा प्रणाली और व्यापार प्रणाली में क्रांति ला दी। श्रीकांत जन्म से अंधे थे, लेकिन इससे उनका हौसला नहीं बिगड़ पाया। उन्होंने दिखाया कि अंधे को सहानुभूति की जरूरत नहीं है। वे सिर्फ समान व्यवहार के लायक हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT