होम / सितारों ने किया Ishq Vishk Rebound टाइटल ट्रैक पर पुलिस के साथ डांस, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो – IndiaNews

सितारों ने किया Ishq Vishk Rebound टाइटल ट्रैक पर पुलिस के साथ डांस, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 8:17 am IST
सितारों ने किया Ishq Vishk Rebound टाइटल ट्रैक पर पुलिस के साथ डांस, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो – IndiaNews

Ishq Vishk Rebound

India News (इंडिया न्यूज), Ishq Vishk Reboundइश्क विश्क की दूसरी किस्त, जिसका नाम इश्क विश्क रिबाउंड है, रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म ऋतिक रोशन की भतीजी पश्मीना रोशन के अभिनय करियर की शुरुआत है, जिसमें जिबरान खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो कभी खुशी कभी गम में कृष की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। उनके अलावा, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल मनमोहक प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं। हाल ही में रिलीज़ हुआ टाइटल ट्रैक, इश्क विश्क प्यार व्यार, मूल फिल्म के फेमस गाने का रीक्रिएशन है।

सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी, जो बॉलीवुड हस्तियों के प्रति रुचि रखते हैं, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम पेज से स्पष्ट है, ने एक्टर रोहित सराफ और जिब्रान खान के साथ टाइटल ट्रैक पर थिरकते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है।

  • इश्क विश्क के टाइटल ट्रैक पर जवान
  • इस तरह पुलिस ने किया रिएक्ट
  • वायरल हुआ सोशल मीडिया पर वीडियो

इश्क विश्क रिबाउंड के टाइटल ट्रैक पर मुंबई पुलिस के जवान

11 जून इंस्टाग्राम पर धूम मचाते हुए, मुंबई पुलिस अमोल कांबले ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार एक वीडियो शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है। क्लिप में, वह फिल्म के मुख्य एक्टर, रोहित सराफ और जिब्रान खान के साथ इश्क विश्क रिबाउंड के टाइटल ट्रैक पर सहजता से थिरकते नजर आ रहे हैं। कांबले ने सितारों के साथ पूरी तरह तालमेल बिठाते हुए त्रुटिहीन नृत्य का प्रदर्शन किया। वीडियो को शेयर करते हुए, पुलिसकर्मी ने इसे कैप्शन दिया, “इश्क विश्क लड़कों के साथ @jibraan.खान और @rohitsaraf। इतना सम्मान देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।” Ishq Vishk Rebound

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amol Kamble (@amolkamble2799)

Sonakshi Sinha ने शादी की खबर का बताया सच, इस तरह रिएक्ट करते नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स की रिएक्ट Ishq Vishk Rebound

जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में रिएक्शन की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने कमेंट किया, “कमाल है सर।” एक अन्य ने लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो, बिचौलिए ने लड़कों की तुलना में बहुत बेहतर प्रदर्शन किया।” एक अन्य यूजर ने कहा, “सर, आपके डांस मूव्स देखकर खुशी हुई, अमोल सर को सलाम, ढेर सारा प्यार।” एक अन्य यूजर ने कहा, “पापा अपने दोनों बच्चों के जेईई एडवांस क्वालिफाई करने के बाद अपने बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं।” एक नेटिज़न ने भी चिल्लाकर कहा, “इसे मार डाला, सर।” रोहित सराफ ने “लीजेंड” कहा, जबकि जिब्रान ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “रॉक स्टार साहब।”

बनने चले थे हीरो लेकिन ‘चंदू चैंपियन’ में बनना पड़ गया नमूना, मजेदार है फिल्म का नया प्रोमो-IndiaNews

इश्क विश्क रिबाउंड के टाइटल ट्रैक के बारे में अधिक जानकारी

टाइटल ट्रैक, इश्क विश्क प्यार व्यार, मूल फिल्म के गाने का रीक्रिएशन है। मूल ट्रैक अनु मलिक द्वारा रचित था, जिसके बोल समीर के थे। नई रचना रोचक कोहली की है, जिसे गुरप्रीत सैनी ने लिखा है और सोनू निगम, निखिता गांधी और मेलो डी ने गाया है। मूल गीत की सहमति के रूप में, कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने पहले अहमद खान द्वारा परिकल्पित हुकस्टेप को बरकरार रखा है।

यह फिल्म समकालीन रोमांस, पारस्परिक संबंधों और साहचर्य पर केंद्रित है। टिप्स फिल्म्स द्वारा दर्शकों के लिए लाया गया, इश्क विश्क रिबाउंड निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा समर्थित है। यह फिल्म 21 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल डीजल के रेट जारी, जानें कच्चे तेल की कीमत – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT