होम / Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में इस तरह सजी दिखे सितारे, इन डिजाइन का पहना आउटफिट

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में इस तरह सजी दिखे सितारे, इन डिजाइन का पहना आउटफिट

Simran Singh • LAST UPDATED : March 5, 2024, 9:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को आसानी से साल की सबसे बड़ी पार्टी कहा जा सकता है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और रिहाना और एकॉन जैसे अंतरराष्ट्रीय नामों ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शोभा बढ़ाई। 3 दिन के सेलिब्रेशन में कुछ बेहतरीन फैशन लुक देखने को मिले। पुरुषों को कुछ क्लासिक टक्सीडो में देखा गया, महिलाओं को सजावटी गाउन, सेक्विन साड़ियों और चापलूसी सिल्हूट में देखा गया।

तीसरे दिन की बात करें तो मेहमानों ने ‘टस्कर ट्रेल्स’ के दौरान एक आरामदायक दिन बिताया, जिसमें ‘कैज़ुअल ठाठ’ ड्रेस कोड की मांग थी। उपस्थित लोगों ने जामनगर में अंबानी की हरित संपत्ति का पता लगाया। हैशटैगशहर एक ऐसी घटना है जो जोड़े को आधिकारिक मिलन कराती है। इसके अतिरिक्त, नीता अंबानी का डांस, ड्रेस और पेंटिंग के माध्यम से भारत की समृद्ध परंपराओं को प्रदर्शित करना है। 3 दिन के सेलिब्रेशन का अंतिम समारोह जामनगर ‘टाउनशिप टेम्पल’ परिसर में हुआ।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह के तीसरे दिन किसने क्या पहना?

रिम्पल और हरप्रीत में दीपिका पादुकोण

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘हशतकशहर’ कार्यक्रम की थीम पर खरा उतरते हुए – विरासत को समर्पित एक रात – दीपिका पादुकोण ने 2,95,000 रुपये की गहरी लाल घरचोला साड़ी पहनी। घरचोला गुजराती शादियों में वर्षों से पहना जाता रहा है और यह एक मार्मिक अनुष्ठान है, जो दुल्हन पर केंद्रित है। बंधनी तकनीक का उपयोग करके असली सुनहरी ज़री और धागों से निर्मित, होने वाली माँ के लिए यह पारंपरिक गुजराती लुक बेहद आसानी और आत्मविश्वास के साथ निभाया जाता है। एक प्रमुख राजकुमारी माहौल स्थापित करते हुए, दीपिका पादुकोण ने गजरा से लदे बन, गहरे मेकअप, पूरी तरह से हाइलाइट किए गए गाल और जंग लगे गहरे होंठ के रंग के साथ अपने बेहद खूबसूरत पहनावे को पूरा किया।

ये भी पढ़े: एक फ्रेम में आई कपूर की टोली, Anant-Radhika की संगीत नाइट से तस्वीर वायरल

अर्पिता मेहता में आलिया भट्ट

खूबसूरत आलिया भट्ट ने अर्पिता मेहता के संग्रह से एक क्लासिक पहनावा चुना जो कश्मीरी धागे और दर्पण के काम में सोने और चांदी के कालातीत आकर्षण का परिचय देता है। इस बीच, रिया कपूर ने अपने स्टाइलिंग गेम से एक बार फिर भट्ट के पारंपरिक लुक को विरासत और समृद्धि के नरम स्पर्श के साथ सरल बनाए रखा। एक चिकना सेंटर-पार्टेड बन और ऑन-प्वाइंट मेकअप लुक को पूरा कर रहा था। Anant-Radhika Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

नमज़ा में सोनम कपूर आहूजा Anant-Radhika Wedding

रिया कपूर के परिधानों के स्वाद ने अतीत में काफी धूम मचाई थी, खासकर जब उन्होंने पहली बार एक रेड कार्पेट इवेंट के लिए सोनम कपूर को स्टाइल किया था और अनंत अंबानी की शादी से पहले का सोनम कपूर का लुक इसका सबूत है। सोनम ने पारंपरिक मोगोस और बोक पहना था – जो लद्दाख की सांस्कृतिक विरासत है। बनारस के कारीगरों द्वारा रेशम से तैयार की गई, भव्य गुलाबी और हरे रंग की ड्रेस में ऐसे रूपांकन हैं जो शांति और समृद्धि का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा, सोनम ने अपने लुक को एक भारी कुंदन सेट, नाज़ुक झुमके और एक कड़ा के साथ पूरा किया। रात में मेरा सबसे पसंदीदा लुक यही होगा!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

ये भी पढ़े: Diljit Dosanjh की आवाज ने महफिल में लगाए सितारे, स्टार ने मिलाई ताल से ताल

रितु कुमार में करीना कपूर खान

तीन दिनों तक चले उत्सव में कुछ शानदार लुक देखने को मिले, लेकिन किसी ने फिर से सुर्खियां बटोरीं तो वह थीं करीना कपूर खान। तीसरे दिन, भारत की समृद्ध परंपराओं को प्रदर्शित करते हुए, बेबो ने सेक्विन वर्क से ढकी एक सुनहरे कस्टम-निर्मित पोशाक को चुना। हालाँकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह उसका नेकपीस था, जो उसने 2012 में अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान पहना था। Anant-Radhika Wedding

आइवरी साड़ी में कैटरीना कैफ Anant-Radhika Wedding

कैटरीना कैफ ने भारतीय डिजाइनों के शिल्प का जश्न मनाने के लिए अनंत और राधिका की विरासत भारतीय थीम के लिए एक अलंकृत हाथीदांत साड़ी चुनी। उन्होंने बेहद शानदार ड्रेप को भारी सजावटी केप ब्लाउज के साथ जोड़ा। सारा ध्यान अपने कपड़ों पर रखते हुए, कैफ ने अपना मेकअप कम से कम रखने का फैसला किया और गहनों पर ध्यान नहीं दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बहुरंगी ऑर्गेना साड़ी में कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने टू-टोन ऑर्गेना साड़ी चुनी, कुछ ऐसा जिसे आप अपने BFFs की शादी के लिए निवेश करना चाहेंगी। हल्की साड़ी एक कढ़ाईदार बॉर्डर के साथ आई थी जिसे उन्होंने एक सजावटी गुलाबी ब्लाउज के साथ जोड़ा था। उन्होंने नरम गुलाबी टोन में अपने मेकअप के साथ लुक में एक रोमांटिक पहलू जोड़ा और अपने बालों को खुला छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

मनीष मल्होत्रा ​​में जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने बनारसी टू-टोन कॉम्बिनेशन वाली हाफ साड़ी पहनी थी – वह शैली जो प्राचीन दक्षिण भारत में उत्पन्न हुई थी। सूक्ष्म मेकअप के साथ कमर पत्ता, चोकर और झुमके की एक जोड़ी सहित न्यूनतम सहायक उपकरण और आंशिक रूप से पिन किए हुए लहराते बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। Anant-Radhika Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए लाभदायक, पढ़े अपना राशिफल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT