होम / एक बार फिर खास किरदार में नजर आएंगे Saif, शूटिंग का समय हुआ तय – Indianews

एक बार फिर खास किरदार में नजर आएंगे Saif, शूटिंग का समय हुआ तय – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2024, 8:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Saif Ali Khan New Film: 1993 में हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले सैफ अली खान उन एक्ट्रेस में शामिल होते हैं। जो अपने किरदार और अंदाज से फैंस का दिल जीते हैं। सैफ हर एक दूसरी फिल्म में अलग किरदार को अपनाते हैं। जिससे फैंस हैरान हो जाते हैं। इस वक्त की बात कर तो हाल ही में उन्हें आदिपुरुष के अंदर रावण की किरदार में देखा गया था। और इससे पहले विक्रम वेदा में वह सुपरकॉप के किरदार में नजर आए थे। तानाजी की बात करें तो उन्होंने मुगलों के जनरल उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया था। ऐसे में हर एक फिल्म में उनका एक अलग किरदार फैंस को बोर नहीं होने देता।

वहीं हाल ही में खबर सामने आई है की कॉमेडी फिल्मों की पेशकश देने वाले डायरेक्टर अब जल्दी ही सैफ अली खान के साथ फिल्म करने वाले हैं। हिंदी सिनेमा में वह एक थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी में है। जिसके लिए डायरेक्टर ने सैफ अली खान से संपर्क कर लिया हैं। फिल्म में वह सैफ को लीड रोल में देखना चाहते हैं।

  • सैफ खास फिल्म में आएंगे नजर
  • इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम
  • इश साल शुरू हो सकती है शूटिंग

पति की वर्कआउट की Kiara हुई दिवानी, Sidharth के फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट – Indianews

स्क्रिप्ट हुई तैयार

रिपोर्ट की बात करें तो इसमें बताया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो गई है। अब स्टार कास्ट और प्रोडक्शन हाउस को लेकर काम चल रहा है। रिपोर्ट्स में दावा किया कि सैफ अली खान को एक अंधे शख्स के किरदार को फिल्म में निभाना है। इसके बाद पता चला है कि सैफ भी इस किरादार में दिलचस्पी दिखाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल की जुलाई या फिर अगस्त महीने से शुरू करने की बात की जा रही है। Saif Ali Khan New Film

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

इसके साथ ही बड़ी चीज यह है की फिल्म को मात्र 40 दिन के अंदर शूट करने की बात की गई है, हालांकि अभी तक मेर्क्स या फिर सैफ अली खान की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है। Saif Ali Khan New Film

तस्वीर में दिख रही बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, थ्रोबैक से फैंस हुए कन्फ्यूजन – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT