होम / दूसरे दिन Stree 2 ने की बंपर कमाई , फैंस के सिर पर छाया स्त्री का साया

दूसरे दिन Stree 2 ने की बंपर कमाई , फैंस के सिर पर छाया स्त्री का साया

Heena Khan • LAST UPDATED : August 18, 2024, 10:07 am IST

stree 2

India News (इंडिया न्यूज़),Stree2 box office collection: स्त्री के बाद अब फैंस के सिर पर स्त्री 2 का भूत सवार है । इस फिल्म को देखने के लिए लोग बहुत बेताब थे और स्त्री 2 के पहली दिन ही ज़्यादातर शो हाउस फूल रहे। अगर बात करें स्त्री 2 के पहले दिन की कमाई की तो पहले दिन स्त्री 2 का ज़बरदस्त प्रदर्शन रहा । फैंस के दिलों में अलग ही जोश और उत्साह देखने को मिला ।

‘डेटिंग के दौरान रिश्ते को होल्ड पर रखे…!’, ये क्या बोल गई Deepika Padukone, वीडियो देख फैंस बौखलाए

इस फिल्म ने पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ा और करीब 51 करोड़ की ओपनिंग ली । हैरानी की बात यह है कि फिल्म ने पहले दिन ही ताबड़ तोड़ कमाई करी पहले दिन की बात करे तो फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन करीब 60 करोड़ रुपए पहुंच गया था।लेकिन पहले दिन 60 करोड़ की कमाई के बाद दूसरे दिन फिल्म का रेश्यो निचे की तरफ जाने लगा पहले दिन हाउस फुल रहने के बाद भी स्त्री 2 की कमाई में लगभग 40 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली ।

Alia Bhatt नहीं कोई और ही थी ‘हाईवे’ के लिए पहली पसंद, एक्ट्रेस को देख सन्न रह गए थे इम्तियाज अली

पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन नहीं दिखा कुछ ख़ास प्रदर्शन

स्त्री 2 में Shraddha Kapoor और Rajkumar Rao के किरदार को काफी पसंद किया गया। पहले दिन ही लोगों ने उनके किरदार और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की। अगर पहले दिन की कमाई के मुकाबले देखा जाए तो स्त्री 2 ने दूसरे दिन सिर्फ 31.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इंडस्ट्री ट्रैकर वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने दो दिन प्लस पेड-प्रीव्यूज़ से कुल 91.7 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइड के नजरिए से देखा जाए तो श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है , रही बात ओवरसीज़ मार्केट की तो ओवरसीज़ मार्केट में इसने 15 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है

Ex बॉयफ्रेंड के सुसाइड के बाद अब किसके साथ बाइक राइड पर निकलीं Rhea Chakraborty, लोग बोलें – ‘अब इसकी बारी है..’

स्त्री 2 ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

दूसरे दिन कम कमाई करने के पीछे की वजह यह रही की दूसरे दिन यानी शनिवार को वर्किंग डे था जिसकी वजह से स्त्री 2 पर बुरा प्रभाव देखने को मिला। लोगों के ऑफिस खुल गए। दूसरे दिन काम कमाई के बाद भी स्त्री 2 ने सनी देओल की ग़दर 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर डाला है। दरअसल ‘गदर 2’ भी पिछले साल 15 अगस्त को सिनेमा घरों में आई थी, इस फिल्म ने दो दिनों में ही 83.1 करोड़ रुपए कमाए थे।

Stree 2 ने इन तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दी पटखनी, कमाए इतने करोड़

आ गई स्त्री और खा गई दो बड़ी फिल्मे

स्त्री 2 के साथ साथ सिनेमा घरों में और भी कई बड़े चेहरों की फिल्मे रिलीज़ हुई हैं जिनमे से जाने-माने सितारे अक्षय कुमार की खेल-खेल में भी शामिल है। अक्षय कुमार की साल में सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज़ होती है और अगर बात कि जाए इस फिल्म के दो दिन की कमाई की तो अक्षय की इस फिल्म ने केवल 7.1 करोड़ की कमाई की है जो स्त्री 2 के मुकाबले काफी काम है। लेकिन स्त्री 2 का प्रदर्शन पिछले दो दिनों में काफी बेहतरीन रहा ।

लेकिन इस फिल्म की कमाई में एक और बार उछाल आ सकता है क्यूंकि शनिवार और रविवार के साथ-साथ ही सोमवार यानी रक्षाबंधन की भी छुट्टी है. उम्मीद है इन तीन दिनों में स्त्री 2 की कमाई में उछाल देखने को मिलेगा अगर बात की जाए ‘स्त्री’ के पहले पार्ट की तो स्त्री को भी फैंस का काफी प्यार मिला था साथ ही स्त्री के डायलॉग्स आज तक लोगों के जुबान पर रहते हैं।

‘इसके आगे सब ढेर , छोरी बब्बर शेर ‘,शशि थरूर ने किस खिलाड़ी के लिए लिखा यह स्पेशल नोट ?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT