होम / Stree 2 ने रचा इतिहास, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बनी हिंदी फिल्म

Stree 2 ने रचा इतिहास, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बनी हिंदी फिल्म

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2024, 4:45 pm IST

Stree 2 Shraddha Kapoor and Rajkumar Rao

India News (इंडिया न्यूज़), Stree 2 Broke Shah Rukh Khan Top Record: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के 34 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की ताजा पोस्ट के मुताबिक, स्त्री 2 ने मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसकी कुल कमाई 586 करोड़ रुपये हो गई, जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के हिंदी वर्जन के लाइफटाइम बिजनेस से भी ज्यादा है। फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज होने के पांचवें हफ्ते में है और अभी भी हर दिन 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर रही है।

स्त्री 2 ने रचा इतिहास

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा, ‘”#स्त्री2 ने इतिहास रच दिया। अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म बन गई। #जवान [#हिंदी वर्जन] का लाइफ़टाइम बिज़नेस पार कर लिया। अगला पड़ाव: 600 करोड़ रुपये के क्लब की शुरुआत। [सप्ताह 5] शुक्रवार 3.60 करोड़, शनिवार 5.55 करोड़, रविवार 6.85 करोड़, सोमवार 3.17 करोड़, मंगलवार 2.65 करोड़। कुल: 586 करोड़ रुपये।”

Katrina Kaif ने अपने लुक्स और वजन बढ़ने पर Vicky Kaushal से की शिकायत, फिर पति ने कह दी ऐसी बात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज़ होने के बाद से ही ‘स्त्री 2’ ने धमाल मचा रखा है। दो बड़ी फ़िल्मों ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बावजूद, हॉरर कॉमेडी अपनी अच्छी कहानी और सकारात्मक वर्ड-ऑफ़-माउथ की मदद से बड़ी कमाई करने में सफल रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी – India News

स्त्री 2 फ़िल्म की कमाई

श्रद्धा और राजकुमार के अलावा, स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फ़िल्म 2018 में इसी नाम से रिलीज़ हुई फ़िल्म का सीक्वल है, जिसने भी बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता हासिल की थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री ने 15 अगस्त को 51.8 करोड़ रुपये की बड़ी कमाई की और अपने शुरुआती सप्ताहांत में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की। स्त्री 2 का अगला पड़ाव 600 करोड़ रुपये का क्लब होने का अनुमान है, जो यह उपलब्धि हासिल करने वाली बॉलीवुड की एकमात्र फ़िल्म होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

WBMC ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल का रजिस्ट्रेशन किया रद्द
MP News: ग्वालियर में जानलेवा बारिश, उफनते नाले में गिरकर डूबने से 2 लोगों की मौत
Bihar News: JDU महिला जिलाध्यक्ष के साथ बदसलूकी! बेरहमी से पीटकर पहनाई चप्पलों की माला
फैटी लिवर को चकाचक कर देगा इस एक देसी चीज से बना ये पाउडर, जानें कैसे करें इसका सेवन
MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
CM Yogi: BJP सांसद रवि किशन पर CM योगी का निशाना, बोले ‘यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और…’
ADVERTISEMENT