होम / Stree 2 का टीजर हुआ रिलीज, अब खोलेगा असली स्त्री का राज – IndiaNews

Stree 2 का टीजर हुआ रिलीज, अब खोलेगा असली स्त्री का राज – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 1:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Stree 2 Teaser: स्त्री के सीक्वल की घोषणा के बाद से ही फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि दूसरे भाग में चंदेरी में क्या होने वाला है। पहले भाग ने दर्शकों को इस मुकाम पर पहुँचा दिया कि हर कोई सिर्फ़ यही अनुमान लगा रहा है कि श्रद्धा कपूर असल में स्त्री हैं या नहीं। खैर, मुंज्या के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया स्त्री 2 का टीज़र अब आखिरकार सोशल मीडिया पर सबके लिए आ गया है। टीज़र में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की वापसी देखने को मिलेगी।

  • स्त्री का टीजर रिलीज
  • इस राज से हटा पर्दा

स्त्री 2 का टीजर हुआ रिलीज Stree 2 Teaser

टीज़र की शुरुआत चंदेरी शहर में स्त्री की नई विशाल मूर्ति के उद्घाटन से होती है। मूर्ति के नीचे, ‘ओ स्त्री रक्षा कर्ण’ लिखा हुआ देखा जा सकता है। अगले फ़्रेम में, हम असली गैंग राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी को एक साथ देखते हैं। एक फ़्रेम में उनकी मौजूदगी ही आपको आगामी फ़िल्म के लिए उत्साहित कर देगी। रश के बाद कई डरावने सीन दिखाए गए और अंत में श्रद्धा कपूर गंभीर रूप में दिखाई दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

Indian 2 ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, बिलकुल अलग अंदाज में दिखे Kamal Haasan – IndiaNews

टीजर में तमन्ना भाटिया का सेक्सी अवतार भी देखने को मिला। ऐसा लग रहा है कि वह एक धमाकेदार डांस नंबर के लिए कैमियो करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रश में मुख्य जोड़ी श्रद्धा और राजकुमार के बीच कुछ प्यारे पल भी देखने को मिल सकते हैं। फिल्म मुंज्या की थिएट्रिकल रिलीज से जुड़ी एक झलक के बाद, मेकर्स ने आखिरकार स्त्री 2 का टीजर जारी कर दिया है, जिसने दर्शकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है। Stree 2 Teaser

Ananya Pandey की मां ने बेटी पर होने वाली ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट, इस तरह का महसूस करती है Bhavana – IndiaNews

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

स्त्री आपकी स्क्रीन पर फिर से धमाल मचाने और आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है, मेकर्स – जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान ने अपने बहुप्रतीक्षित सीक्वल का टीजर जारी कर दिया है। 2018 की फिल्म स्त्री की अभूतपूर्व सफलता के बाद, जियो स्टूडियो और दिनेश विजान बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित सीक्वल स्त्री 2 लाने के लिए तैयार हैं। अमर कौशिक द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म डरावनी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली दुनिया में वापसी का वादा करती है, जहां पौराणिक स्त्री पुरुषों को डराती रहती है। यह फिल्म जो पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, अब स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी। Stree 2 Teaser

India News NDA से ओम बिरला बने लोकसभा स्पीकर के उम्मीदवार, विपक्ष से ये नेता बन सकते हैं डिप्टी स्पीकर!-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT