होम / Stree 2 का पहला गाना आज की रात हुआ रिलीज, Tamannaah Bhatia ने शानदार डांस नंबर से मचाया धमाल, देखें वीडियो

Stree 2 का पहला गाना आज की रात हुआ रिलीज, Tamannaah Bhatia ने शानदार डांस नंबर से मचाया धमाल, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 6:36 pm IST

Tamannaah Bhatia Stree 2 Song Aaj Ki Raat Out

India News (इंडिया न्यूज़), Tamannaah Bhatia Stree 2 Song Aaj Ki Raat Out: स्त्री 2 (Stree 2) साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 2018 की हॉरर कॉमेडी स्त्री के इस सीक्वल में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए नज़र आएंगे। हाल ही में ट्रेलर के लॉन्च के बाद, जिसने दर्शकों को आगे आने वाले मनोरंजन की झलक दी। अब म्यूज़िक एल्बम का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। आज की रात (Aaj Ki Raat) एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) पर फ़िल्म के निर्देशक अमर कौशिक सहित फ़िल्म के लड़कों द्वारा अभिनीत एक शानदार डांस नंबर है।

स्त्री 2 के गाने आज की रात में तमन्ना भाटिया ने मचाया धमाल

आपको बता दें कि फिल्म स्त्री 2 के ट्रेलर में तमन्ना भाटिया की झलक देखने के बाद से ही फैंस स्त्री 2 में उनकी कैमियो उपस्थिति को देखने के लिए उत्साहित थे। आज यानी 24 जुलाई, 2024 को आगामी फ़िल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पहला गाना रिलीज़ किया। आज की रात को मधुबंती बागची और दिव्या कुमार ने गाया है। इसे सचिन-जिगर ने संगीतबद्ध किया है तथा इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

अस्पताल से लौटने के बाद Janhvi Kapoor ने Ulajh स्टाइल में किया कमबैक, वीडियो शेयर कर कही ये बात  – India News

तमन्ना भाटिया का किरदार शमा चंदेरी शहर पर कब्ज़ा करके डांस फ़्लोर पर आग लगा देता है। हरे रंग की आकर्षक पोशाक पहने हुए, वह विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किए गए सिज़लिंग मूव्स करते हुए जोश से भर जाती है।

रजनीकांत के पड़ोस में घर खरीदने के बारे में बोलना Dhanush को पड़ा भारी, लोगों ने इस वजह से कर दी आलोचना, जानें – India News

इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका में हैं। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT