होम / Stree 2 का नया गाना Khoobsurat हुआ आउट, भेड़िया के वरुण धवन के साथ राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की दिखी दमदार केमिस्ट्री

Stree 2 का नया गाना Khoobsurat हुआ आउट, भेड़िया के वरुण धवन के साथ राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की दिखी दमदार केमिस्ट्री

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 2:49 pm IST

Stree 2 Song Khoobsurat Out

India News (इंडिया न्यूज़), Stree 2 Song Khoobsurat Out: स्त्री 2 (Stree 2) का नया गाना खूबसूरत रिलीज़ हो गया है और यह आने वाली फ़िल्म की चर्चा को और भी आगे ले जाने वाला है। इस गाने में सिनेमाई दुनिया के दो मुख्य किरदारों यानी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्त्री और वरुण धवन (Varun Dhawan) की भेड़िया के बीच की आकर्षक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। इसके अलावा, राजकुमार राव की भूमिका में विक्की भी आ गए हैं, जिससे स्त्री के लिए विक्की और भेड़िया के बीच प्यार की दिलचस्प जंग शुरू हो गई है।

श्रद्धा कपूर की फिल्म का नया गाना रिलीज

आपको बता दें कि विशाल मिश्रा और संगीतकार सचिन-जिगर द्वारा गाया गया खूबसूरत गाना दर्शकों पर जादू की तरह जादू करता है, जो उन्हें तुरंत सिनेमाघरों तक खींच कर ले जाएगा। श्रद्धा कपूर इतनी खूबसूरत लग रहीं हैं और वरुण धवन के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल की है। लेकिन, जो लोग राजकुमार राव के विक्की को लेकर चिंतित हैं, उनके लिए यह गाना एक जवाब है। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर गाने के रिलीज़ की घोषणा की। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “स्त्री की खूबसूरती का, इंसान क्या भेड़िया भी दीवाना है!”

Shah Rukh Khan को 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित, स्विट्जरलैंड में होंगे शामिल – India News

स्त्री 2 x भेड़िया का दिखेगा कैमियो

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स हर नई फ़िल्म के साथ रोमांचक होता जा रहा है। वरुण धवन की भेड़िया में श्रद्धा कपूर की स्त्री और मुंज्या में उनके कैमियो ने सभी को चौंका दिया, अब दर्शक स्त्री 2 में स्त्री x भेड़िया क्रॉसओवर देखने के लिए तैयार हैं। पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना अभिनीत, स्त्री 2 2018 की हॉरर-कॉमेडी का सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी सफलता साबित हुई थी। यह फ़िल्म मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का 5वां भाग भी है और 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, जबकि 14 अगस्त को स्पेशल नाइट शो होंगे।

Anushka Sharma ने 6 महीने बाद अपने बेटे Akaay की पहली फोटो की शेयर, पॉप्सिकल्स का मजा लेते दिखा परिवार- India News

इस दो फिल्मों से टकराएगी स्त्री 2

स्त्री 2 के अलावा, दो और बड़ी फ़िल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हो रही हैं- खेल खेल में और वेदा। मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित केकेएम एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू, फरदीन खान, अम्मी विर्क, वाणी कपूर, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल मुख्य भूमिका में हैं। वेदा निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT