होम / Subrata Roy Biopic: दिवंगत सुब्रत रॉय पर बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएंगे रोल

Subrata Roy Biopic: दिवंगत सुब्रत रॉय पर बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएंगे रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2023, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anil Kapoor Subrata Roy Biopic: देश के पॉपुलर बिजनेसमैन में से एक और सहारा ग्रुप (Sahara Group) के मालिक सुब्रत रॉय (Subrata Roy) का बीते मंगलवार, 14 नवंबर को निधन हो गया। बताया गया कि 75 साल के सुब्रत रॉय काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा था। सुब्रत रॉय के निधन से शोक की लहर दौड़ गई और तमाम दिग्गजों ने उनके निधन पर दुख जताया। वहीं, सुब्रत रॉय की अंतिम यात्रा में राजनेता से लेकर अभिनेता तक शामिल हुए। बता दें कि सुब्रत रॉय के जन्मदिन पर यानी 10 जून को फिल्ममेकर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने उनकी बायोपिक का अनाउंसमेंट किया था। अब सुब्रत रॉय की बायोपिक में उनका रोल करने के लिए एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का नाम सामने आ रहा है।

इस नाम से होगी सुब्रत रॉय की बायोपिक

सुब्रत रॉय के निधन के बाद एक बार फिर उनकी बायोपिक को लेकर बात सामने आने लगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि साल 2023 में 10 जून को सुब्रत रॉय के जन्मदिन पर प्रोड्यूसर संदीप सिंह और डॉ. जयंतीलाल गड़ा ने डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के साथ सहारा इंडिया परिवार के संस्थापक पर एक बायोपिक ‘सहाराश्री’ की घोषणा की थी। हालांकि, सुब्रत रॉय के 75वें जन्मदिन पर बायोपिक की घोषणा होने के बाद इस पर कोई अपडेट सामने नहीं आया था। अब एक सोर्स से पता चला है कि सुब्रत रॉय की बायोपिक में उनका रोल अनिल कपूर निभा सकते हैं।

हालांकि, ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। अनिल कपूर को सुब्रत रॉय के जीवन के कुछ विवादों पर आपत्ति है। फिलहाल, सुब्रत रॉय की बायोपिक में उनके रोल के लिए सबसे पहला नाम अनिल कपूर का है।

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट

अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे। संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी। फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ से टकराएगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT