होम / Suhana Khan: सुहाना खान की इस तस्वीर पर बेस्टफ्रेंड ने लुटाया प्यार, कर डाला ये कमेंट

Suhana Khan: सुहाना खान की इस तस्वीर पर बेस्टफ्रेंड ने लुटाया प्यार, कर डाला ये कमेंट

Babli • LAST UPDATED : November 12, 2023, 7:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan, दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से हैं। जबकि वह जोया अख्तर की द आर्चीज़ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, उनके सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा भारी चर्चा पैदा करते हैं। हाल ही में, सुहाना ने अपने सोशल मीडिया पर साड़ी में चमकदार तस्वीरें साझा की और इस पोस्ट के शेयर होने के बाद एक्ट्रेस की सबसे अच्छी दोस्त शनाया उनपर प्यार लुटाने में पिछे नहीं रही।

गोल्डन साड़ी में सुहाना खान ने ढाया कहर

12 नवंबर को सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। तस्वीरों में, द आर्चीज़ स्टार फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिज़ाइन की गई बेज-आधारित सुनहरी साड़ी में नजर आ रहे हैं। सुनहरे सेक्विन से सजी साड़ी के साथ ग्लैमर का तड़का लगाते हुए, उन्होंने इसे लटकन के साथ एक केप-आस्तीन वाले सेक्विन ब्लाउज के साथ जोड़ा। अपने लुक को एक्सेसराइज़ करते हुए, सुहाना ने एक शानदार मेकअप, एक फ्री हेयरस्टाइल के साथ-साथ खूबसूरत स्टेटमेंट डायमंड स्टड की एक जोड़ी कैरी की। उन्होंने सोशल मीडिया परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट शेयर किया औऱ लिखा “हैप्पी दिवाली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

शनाया कपूर ने किया रिएक्ट

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, इसे न केवल कई लाइक्स और कमेंट्स मिले, बल्कि इसने संजय कपूर की बेटी और उनकी सबसे खास दोस्त शनाया कपूर को भी वाह करने पर मजबूर कर दिया। पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “वाहवाह

Pic Courtesy: Shanaya Kapoor Instagram

सुहाना खान के डेब्यू प्रोजेक्ट

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित सुहाना खान का पहला प्रोजेक्ट, द आर्चीज़, सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा पैदा कर रहा है। यह फिल्म इसी नाम की लोकप्रिय कॉमिक्स पर आधारित है। 1960 के दशक के काल्पनिक हिल स्टेशन, रिवरडेल पर आधारित, काल्पनिक संगीत नाटक प्यार और दोस्ती के बारे में है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसे फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में, सुहाना खान के किरदार का नाम वेरोनिका है, जबकि उनके सह-कलाकार अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर क्रमशः आर्ची एंड्रयूज और बेट्टी कूपर के रूप में दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT