होम / Athiya-KL Rahul: भारत v/s नीदरलैंड मैच में अथिया ने इस तरह बढ़ाया पति का जोश, शेयर की तस्वीर

Athiya-KL Rahul: भारत v/s नीदरलैंड मैच में अथिया ने इस तरह बढ़ाया पति का जोश, शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 12, 2023, 7:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Athiya-KL Rahul, दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। जब भी मौका मिलता है ये दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का मौका नहीं छोड़ते। अथिया अक्सर अपने पति और देश भारत के लिए चीयर करने की स्टोरिज शेयर करती रहती हैं, वैसे ही आज, जब उन्होंने भारत बनाम नीदरलैंड मैच में शतक लगाया तो उन्होंने उनके लिए चीयर किया।

अथिया शेट्टी ने शतक लगाने पर पति को किया चीयर

आज भारत बनाम नीदरलैंड विश्व कप मैच में केएल राहुल ने 62 गेंदों में 102 रन की बड़ी पारी खेली। अथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शतक लगाने के एक पल को साझा करते हुए लिखा, “यह लड़का!!!!” कुछ दिन पहले, केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया शेट्टी को उनके 31वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए उन्हें गले लगाते हुए एक प्यार भरी तस्वीर साझा की थी। क्रिकेटर ने एड शीरन पर फिल्माए गए बर्ना बॉय के गाने फॉर माई हैंड को समर्पित किया। तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने गाने के कुछ बोलों का उपयोग किया,उन्होंने लिखा, “जब भी मैं टूट जाता हूं, तुम मुझे पूरा होने का एहसास दिलाती हो, जब भी मैं अकेला होता हूं, तुम मेरी आत्मा के लिए वहां होती हो, तुम जहां भी हो, लड़की, वह वहीं है।” मैं अपने घर को हैप्पी बर्थडे वाइफी लव यू कहता हूं।”

Athiya Shetty Instagram Stories

केएल राहुल और अथिया के बारे में

अथिया और केएल राहुल ने इस साल 23 जनवरी को खंडाला में अपने पिता सुनील शेट्टी के फार्महाउस में आयोजित एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे। अगला कदम उठाने और शादी करने का फैसला करने से पहले यह जोड़ा लगभग चार साल तक रिश्ते में था। अपनी शादी के बाद से, उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करते हैं, जो एक साथ उनकी सुखद यात्रा की झलक दिखाती हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel-Hamas War: इजरायल के तेज हमले से बौखलाया हमास, दे डाली ये चेतावनी-Indianews
UN Report: भारत ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक साल में विदेश से प्रवासी भारतीयों ने भेजे इतने करोड़ डॉलर-Indianews
सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews
Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कई केबिन क्रू मेंम्बर्स को दिखाया बाहर का रास्ता, वजह कर देगा हैरान- indianews
Lok Sabha Election: रायबरेली में केंद्र सरकार पर प्रियंका गांधी ने बोला हमला, पीएम मोदी को बताया डरपोक-Indianews
Hajj Yatra 2024: हज यात्रा को लेकर सख्त हुई सऊदी अरब की सरकार, रखी ये बड़ी शर्तें-Indianews
Air Pollution: देश के अलग- अलग राज्यों में खराब हुई आबोहवा, जानें आज का AQI लेवल-indianews  
ADVERTISEMENT