होम / Suhana Khan ने Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से शानदार तस्वीरें की शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा ने किया रिएक्ट -IndiaNews

Suhana Khan ने Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से शानदार तस्वीरें की शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा ने किया रिएक्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 8:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Agastya Nanda Rumored GF Suhana Khan Stunning Pictures from Anant-Radhika Cruise Pre Wedding: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी लुभावनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, ‘द आर्चीज’ की अभिनेत्री अपने परिवार के साथ यूरोप में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग बैश में शामिल हुईं। इवेंट के बाद, सुहाना ने इटली की सड़कों से अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

सुहाना खान ने शेयर की अनंत- राधिका के प्री-वेडिंग से तस्वीरें

आपको बता दें कि सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग बैश से तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सुहाना को स्टाइलिश नेकलाइन वाली ब्लैक और ब्लू फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत देख सकते हैं। इन तस्वीरों में से एक में शनाया कपूर भी थीं। जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की, फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन पर प्यार बरसाया। हालांकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वो उनके कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) का लाइक था।

Adah Sharma ने सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में खास जगह बनवाया मंदिर, बताया कैसे घर को दिया नया रूप -India News

बता दें कि अगस्त्य नंदा गौरी और शाहरुख की बेटी सुहाना खान को डेट कर रहें हैं, जिन्होंने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में अगस्त्य ने टीन म्यूजिकल में आर्ची एंड्रयूज का किरदार निभाया था और सुहाना को वेरोनिका लॉज के रूप में देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड

सुहाना के अलावा, अनन्या पांडे, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर, इब्राहिम अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, करण जौहर, दिशा पटानी और करिश्मा कपूर लग्जरी क्रूज लाइनर पर 800 मेहमानों में शामिल थे।

शोएब मलिक से तलाक के बाद फिर से प्यार की तलाश में निकलीं Sania Mirza, कपिल शर्मा से कही यह बात -India News

इस बीच, अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह जोड़ा 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाला है। इसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT