होम / अपने बॉयफ्रेंड को लेकर Suhana Khan ने किया खुलासा, कहा- मुझे सिर्फ 'वन वुमन मैन' ही…

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर Suhana Khan ने किया खुलासा, कहा- मुझे सिर्फ 'वन वुमन मैन' ही…

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 30, 2023, 2:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan On Relationship: सुहाना खान (Suhana Khan) जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान सुहाना खान ने बताया कि वो कैसे ‘द आर्चीज’ के अपने कैरेक्टर से रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं। सुहाना नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज में वेरोनिका लॉज के किरदार में दिखाई देने वाली हैं ये फिल्म कॉमिक बुक आर्चीज पर आधारित है।

सुहाना खान ने किया लव लाइफ का खुलासा

हाल ही में फिल्म को लेकर हुई बातचीत के दौरान सुहाना खान से सवाल किया गया था कि अगर उनका बॉयफ्रेंड अगर दूसरी लड़कियों में इंट्रेस्ट लेता दिखाई दे तो वो क्या करेंगी। एक इंटरव्यू के दौरान ऐसे कई सवालों पर सुहाना खान ने खुलकर बात की। सुहाना ने फिल्म के किरदार वेरोनिका के प्वाइंट ऑफ व्यू से जवाब देते हुए कहा कि वेरोनिका को अप्रोच करने वाले लड़कों की एक लंबी लिस्ट है।

वो भी दूसरे लड़कों से बातचीत की शुरुआत कर सकती है। वहीं रियल लाइफ बॉयफ्रेंड को लेकर पूछे गए सवाल पर सुहाना ने कहा कि अगर मेरा बॉयफ्रेंड ऐसा करता है तो मैं उसे छोड़ दूंगी। क्योंकि मैं एक ऐसी लड़की हूं जो ‘वन वूमन मैन’ को पसंद करती है। मैं ऐसे लड़के के साथ रिश्ता बढ़ाना बिल्कुल पसंद नहीं करूंगी।

सुहाना के साथ नजर आएंगे ये स्टार किड

सुहाना खान, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं, हाल ही में खबरें आई थीं कि सुहाना और अगस्त्य नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से सिर्फ सुहाना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2: पांचवें दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने ‘गदर 2’ को दी टक्कर, जानें फिल्म कि ताजा कमाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.