होम / शाहरुख की फिल्म K3G से पू के किरदार में दिखीं Suhana Khan, जिगरी दोस्तों ने लुटाया प्यार -IndiaNews

शाहरुख की फिल्म K3G से पू के किरदार में दिखीं Suhana Khan, जिगरी दोस्तों ने लुटाया प्यार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:30 am IST
शाहरुख की फिल्म K3G से पू के किरदार में दिखीं Suhana Khan, जिगरी दोस्तों ने लुटाया प्यार -IndiaNews

Suhana Khan

India News (इंडिया न्यूज), Suhana Khan: पिछले कुछ सालों में, बॉलीवुड में एक जाना माना नाम बन गई है जो अपने अनोखे फ़ैशन से अपने फैंस और फ़ॉलोअर्स को खुश करने से कभी पिछ नहीं हटती है। वह अक्सर अपने स्टाइल और विनम्र स्वभाव के लिए हर तरफ से तारीफ बटोरती रहती हैं, ठीक वैसे ही जैसे उनके पिता शाहरुख खान करते हैं। जबकि लगभग पूरा बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के मिलन का जश्न मना रहा था, तब यह युवा अभिनेत्री नए शहरों की खोज में निकली और अपनी शाम की सैर की मनमोहक झलकियाँ शेयर कर रही थी।

  • सुहाना खान ने बगीचे में शाम की प्यारी तस्वीरें दिखाई
  • फैंस को आई शाहरुख की फिल्म K3G से पू की याद
  • अभिनेत्री की करीबी दोस्तों ने लुटाया प्यार

ओवरसाइज हुड्डी…सिर पर टोपी, Malaika Arora के इस एयरपोर्ट लुक से इम्प्रेस हुए फैंस-IndiaNews

सुहाना खान ने बगीचे में शाम की प्यारी तस्वीरें दिखाई

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी, सुहाना खान इस समय विदेशी भूमि की सड़कों पर टहलते हुए और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपना समय बिता रही हैं। शाम की सैर के लिए बाहर निकलते समय, आर्चीज़ अभिनेत्री ने एक छोटा सा फ़ोटो सेशन करवाया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्हें कभी खुशी कभी ग़म की अपनी अंदरूनी पू को चैनलाइज़ करते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

तस्वीरों में, खान शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही थीं। ठंड के मौसम में खुद को गर्म रखने के लिए उन्होंने शॉर्ट ट्रेंच कोट पहना हुआ था। ब्लैक सननीज़ और लग्जरी बैग के साथ, उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए एक छोटे से सफेद फूल के साथ रोमांस किया। जिस तरह से वह पोज दे रही हैं, उनके फैंस को K3G में करीना कपूर खान के किरदार की याद आ गई।

Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने खुलेयाम किया किस, शादी समारोह से वीडियो वायरल -IndiaNews

इन करीबी दोस्त मे लुटाया प्यार

बम गिराने के कुछ ही मिनटों बाद, उनकी बेस्ट फ्रेंड, नव्या नवेली नंदा ने कमेंट सेक्शन में उन पर लाल दिल बरसाया। उनके साथ शनाया कपूर की माँ महीप कपूर, अनन्या पांडे की माँ भावना पांडे, बॉलीवुड पत्नी सीमा किरण सजदेह और कई लोगों ने भी उन पर प्यार बरसाया। जबकि एक यूजर ने सोचा कि वह “बहुत सुंदर है, इसलिए किसी को परवाह नहीं है”, दूसरे ने कहा कि वह “खूबसूरत की परिभाषा” हैं।

Suhana Khan Insta
Suhana Khan Insta

Sonakshi-Zaheer Reception में पहुंचे रेखा-अदिति-सिद्धार्थ, एक्टर की इस हरकत ने जीता दिल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT