होम / Suhana Khan का हुआ ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Agastya Nanda की मां श्वेता नंदा ने किया रिएक्ट -Indianews

Suhana Khan का हुआ ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Agastya Nanda की मां श्वेता नंदा ने किया रिएक्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 3, 2024, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan Break Up: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सबसे अधिक मांग वाले स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म, द आर्चीज़ से अपनी शुरुआत की और मनोरंजन जगत की प्रसिद्धि का आनंद ले रहीं हैं। सुहाना सबसे मेहनती अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके डेब्यू के बाद से ही उन्हें कई ऑफर मिल रहें हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ सुहाना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। अब सुहाना खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है। इस बात पर श्वेता बच्चन ने रिएक्शन दिया है।

सुहाना खान ने अपने ब्रांड का विज्ञापन किया शेयर

दरअसल, एक्ट्रेस सुहाना खान के सोशल मीडिया पोस्ट ने ध्यान खींचा, क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि सुहाना लक्स की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रांड का विज्ञापन शेयर करके भव्य घोषणा की। विज्ञापन में सुहाना को दिखाते हुए, स्टार किड को यह कहते हुए देखा गया, “मैंने ब्रेकअप कर लिया है।” सुहाना ने कहा, “मेरे पास खबर है! मैं अपने साबुन से अलग हो गया। प्रतिष्ठित लक्स के लिए मेरा पहला विज्ञापन देखें और जानें कि मैं लक्स मैजिकल ऑर्किड की खुशबू से क्यों आकर्षित हूं।”

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews – India News

रूमर्ड बॉयफ्रेंड की मां ने दिया रिएक्शन

जैसे ही सुहाना ने बड़ी घोषणा की, यह उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) की मां श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) हैं, जिन्होंने उनकी पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। श्वेता ने पोस्ट पर लाल रिबन और दिल वाले इमोटिकॉन के साथ अपना रिएक्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews – India News

शाहरुख खान रह चुकें हैं लक्स के ब्रांड एंबेसडर

सुहाना खान निश्चित रूप से अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चल रही हैं, क्योंकि एक्टर पहले लक्स के ब्रांड एंबेसडर थे। लक्स के साथ शाहरुख का जुड़ाव साल 2005 में शुरू हुआ, जब एक विज्ञापन में उन्हें गुलाब की पंखुड़ियों से भरे बाथटब में डूबे देखा गया, जबकि कई बी-टाउन अभिनेत्रियों ने उन्हें घेर लिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT