होम / कपिल शर्मा से नाराज है Sumona Chakravarti, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

कपिल शर्मा से नाराज है Sumona Chakravarti, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 8:16 am IST
कपिल शर्मा से नाराज है Sumona Chakravarti, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

Sumona Chakravarti

India News (इंडिया न्यूज़), Sumona Chakravarti: सुमोना चक्रवर्ती एक सच्ची एंटरटेनर हैं और अलग अलग शो में उनके काम ने इसे कई बार साबित किया है। बड़े अच्छे लगते हैं, कसम से, कस्तूरी, जमाई राजा जैसे शो में अभिनय करने के बाद, उन्होंने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ जुड़कर अपार सफलता हासिल की है। ​​वह कहानी कॉमेडी सर्कस की, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे स्टैंड-अप शो का हिस्सा बनीं और साथ ही द कपिल शर्मा शो के तीन सीज़न में भी काम किया।

हालाँकि, जब से कपिल ने नेटफ्लिक्स पर अपने शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए सीज़न के साथ वापसी की है, तब से सुमोना को इसका हिस्सा नहीं बनाया गया है। और ताज़ा रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिनेत्री से कॉमेडियन बनीं सुमोना शायद इस बात से नाराज़ हैं।

  • कपिल शर्मा से नाराज़ हैं सुमोना चक्रवर्ती ?
  • सुमोना ने चुप रहकर जाहिर नहीं गुस्सा

एयरपोर्ट से वायरल हुई Deepika-Ranveer की सेल्फी, नेटिज़न्स ने इस तरह किया रिएक्ट – IndiaNews

कपिल शर्मा से नाराज़ हैं सुमोना चक्रवर्ती ?

रिपोर्ट के अनुसार, सुमोना चक्रवर्ती जाहिर तौर पर कपिल शर्मा से हैरान, परेशान और नाराज़ हैं, क्योंकि कपिल ने उन्हें अपने नेटफ्लिक्स शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नहीं लिया। चूंकि अभिनेत्री लगभग दस सालों से कॉमेडियन के साथ जुड़ी हुई थी, इसलिए उन्हें उम्मीद थी कि पिछले सीज़न की पूरी कास्ट को शो में बरकरार रखा जाएगा। हालाँकि, जब उनके मामले में ऐसा नहीं हुआ, तो वह हैरान रह गईं।

Anurag Kashyap की बेटी को नहीं पसंद Ranbir Kapoor! एक्टर की इस फिल्म से करती है नफरत -IndiaNews

सुमोना ने चुप रहकर जाहिर नहीं गुस्सा

रिपोर्ट ने कहा गया है की कि सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के शो में अपने कार्यकाल का विश्लेषण किया था, और इस बात को स्वीकार किया कि उनके पंच लाइन और डायलॉग डिलीवरी ने शो में केवल सीमित मनोरंजन ही बटोरे। हालाँकि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इसका असर शो की कास्टिंग पर पड़ेगा। सुमोना के गुस्से को व्यक्त करते हुए, रिपोर्ट ने खुलासा किया:

“उन्हें हमेशा लगता था कि उनके डायलॉग डिलीवरी और स्टाइल पर चुटकुले शो में मौज-मस्ती तक ही सीमित थे, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह उससे आगे बढ़ जाएगा, और कास्टिंग को प्रभावित करेगा। वह शुरू में बहुत गुस्से में थीं, और जो कुछ हुआ उससे अभी भी काफी परेशान हैं, हालाँकि उन्होंने चुप रहकर और इसके बारे में बात न करके इससे निपटने का फैसला किया।”

अजीबोगरीब हेल्दी खाने के लिए इतने लाख चाई करते है सेलिब्रिटी शेफ़, Anurag Kashyap ने लगाई फटकार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT