होम / Welcome To The Jungle में Suniel Shetty की हुई एंट्री, इस रोल को निभाते नजर आएंगे एक्टर -Indianews

Welcome To The Jungle में Suniel Shetty की हुई एंट्री, इस रोल को निभाते नजर आएंगे एक्टर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suniel Shetty Entry in Welcome To The Jungle: वेलकम टू द जंगल वर्षों से बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने हेरा फेरी सह-कलाकारों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल के साथ फिर से काम करेंगे। जहां प्रशंसक बहुचर्चित फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं फिल्म से जुड़े कई अपडेट ने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। अब, एक हालिया रिपोर्ट ने उस चरित्र की जानकारी दी है, जो फिल्म में सुनील द्वारा निभाया जाएगा।

वेलकम टू द जंगल में इस रोल में नजर आएंगे सुनील शेट्टी

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुनील शेट्टी बहुप्रतीक्षित वेलकम टू द जंगल में एक डॉन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट से पता चलता है कि अनुभवी अभिनेता की ‘सबसे हास्य भूमिकाओं’ में से एक में अक्षय कुमार, परेश रावल और जॉनी लीवर के साथ हास्य की भावना होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुनील का किरदार एक ‘लवएबल डॉन’ का होगा।

इस आलीशान क्रूज़ पर होगा Anant Ambani-Radhika Merchant का प्री-वेडिंग बैश, इन्साइड तस्वीरें हुई वायरल  – India News

वास्तव में, निर्माताओं द्वारा उनके किरदार के लिए एक शानदार और भव्य परिचय अनुक्रम की योजना बनाई गई है, जिससे यह एक भव्य मामला बन गया है। सुनील ने अपने करियर में कुछ सबसे प्रतिष्ठित कॉमेडी किरदार निभाए हैं और अभिनेता को उनके कॉमिक अवतार में वापस देखना रोमांचक होगा।

इसके अलावा, सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और सुनील कॉमेडी शैली में वापस आने के लिए ‘वास्तव में उत्साहित’ हैं, खासकर अक्षय और परेश के साथ। सूत्रों के अनुसार, हेरा फेरी अभिनेता फिल्म के सेट पर अपने समय का आनंद ले रहे हैं। कॉमेडी रोल होने के बावजूद दर्शकों ने अब तक जो देखा है, उससे अलग होने का वादा किया गया है। सूत्र ने कहा, “वह फिल्म में किरदार देखने के बाद दर्शकों से प्रतिक्रिया सुनने के लिए उत्सुक हैं।”

Priyanka Chopra की मां मधु चोपड़ा ने शाहरुख खान-अक्षय कुमार को बताया बिजनेसमैन, रणबीर कपूर की तारीफ – India News

संजय दत्त के फिल्म से बाहर निकलने के बाद जैकी श्रॉफ की हुई एंट्री

आपको बता दें कि संजय दत्त ने अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के बाद कॉमेडी सेपर से बाहर निकल गए। इसके बाद रिपोर्ट में बताया गया कि जैकी श्रॉफ को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

Alia Bhatt से Priyanka Chopra समेत कई अन्य सेलेब्स ने राफा पर हवाई हमलों की निंदा, दिल दहला देने वाले शेयर किए पोस्ट – India News

वेलकम टू द जंगल की स्टारकास्ट

वेलकम टू द जंगल में तीसरी किस्त की घोषणा के बाद से ही सभी का ध्यान है। अहमद खान द्वारा निर्देशित और फिरोज ए. नाडियाडवाला द्वारा समर्थित, उपरोक्त अभिनेता के अलावा, फिल्म में रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, अरशद वारसी, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, मीका सिंह और दलेर मेहंदी जैसे कुछ नाम हैं। यह फिल्म इस साल के अंत तक क्रिसमस 2024 पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT