होम / लड़कियों पर कमेंट कर बुरे फंसे सुनील शेट्टी के दामाद, करण जौहर के शो के बाद करना पड़ा मश्किलों का सामना

लड़कियों पर कमेंट कर बुरे फंसे सुनील शेट्टी के दामाद, करण जौहर के शो के बाद करना पड़ा मश्किलों का सामना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 24, 2024, 2:35 pm IST

KL Rahul Shares How Koffee With Karan Controversy

India News (इंडिया न्यूज़), KL Rahul Shares How Koffee With Karan Controversy Massively Scarred Him: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) 2019 में अपने साथी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) में शामिल होने के बाद विवादों में घिर गए थे। महिलाओं से जुड़ी उनकी अनुचित टिप्पणियों ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया, यहां तक कि स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म, डिज़्नी+हॉटस्टार ने उस विशेष एपिसोड को हटा दिया।

केएल राहुल ने KWK एपिसोड के बाद ट्रोलिंग का किया सामना

हाल ही में केएल राहुल, कृति सेनन और बादशाह के साथ एक YouTube चैनल पर टॉक शो, WTF में दिखाई दिए और अपने पेशेवर जीवन के बारे में विस्तार से बात की। बातचीत के दौरान होस्ट ने पूछा कि वो लगातार ऑनलाइन ट्रोलिंग से कैसे निपटते हैं। क्रिकेटर ने कहा कि कॉफ़ी विद करण से पहले वह ट्रोल्स को हैंडल करने में अच्छे थे। हालांकि, शो के बाद, सब कुछ बदल गया।

Alia Bhatt ने मां Soni Razdan की जवानी की तस्वीरों को देख जताया प्यार, समधन नीतू कपूर ने तारीफों के बांधे पुल – India News

राहुल ने बताया कि उन्होंने अपने आस-पास की आवाज़ों पर कभी ज़्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन कॉफ़ी विद करण में आने के बाद उन्हें काफ़ी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। KWK इंटरव्यू के बारे में बताते हुए भारतीय क्रिकेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि कुछ साल पहले मुझे काफ़ी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अगर मैं बैठता तो ट्रोल होता और अगर मैं खड़ा होता तो ट्रोल होता। इंटरव्यू पूरी तरह से अलग दुनिया थी, जिसने मुझे बदल दिया।”

केएल राहुल को KWK के इंटरव्यू ने बहुत डराया

क्रिकेटर ने आगे कहा, “मैं बड़ा होते समय बहुत शर्मीला और नरम स्वभाव का लड़का था। फिर मैंने भारत के लिए खेला और बहुत आत्मविश्वासी बन गया, मुझे लोगों के एक बड़े समूह में रहने में कोई परेशानी नहीं थी। लोग जानते थे कि मैं 100 लोगों के कमरे में हूं क्योंकि मैं सभी से बात करता था। अब मैं ऐसा नहीं करता क्योंकि उस (केडब्ल्यूके) इंटरव्यू ने मुझे बहुत ज़्यादा डरा दिया।”

Natasa Stankovic-Hardik Pandya के तलाक होने की असली वजह आई सामने, क्रिकेटर का चौंकाने वाला सच का हुआ खुलासा – India News

केएल राहुल-हार्दिक पांड्या के साथ कॉफ़ी विद करण एपिसोड में क्या हुआ

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या 2019 में करण जौहर के कुख्यात चैट शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 6 में दिखाई दिए। होस्ट के साथ अपनी बातचीत के दौरान, क्रिकेटरों ने कुछ अनुचित सेक्सिस्ट टिप्पणियाँ कीं, जो दर्शकों को पसंद नहीं आईं। एपिसोड प्रसारित होने के बाद वो इंटरनेट पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गए।

सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगने के बावजूद बीसीसीआई ने केएल और हार्दिक को टीम से निलंबित कर दिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ तीन मैचों की वनडे सीरीज़ से बाहर कर दिया। इसके अलावा, क्रिकेटरों पर 20-20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। इस बीच, एपिसोड के बाद शो के होस्ट करण जौहर ने भी माफ़ी मांगी और बताया कि क्रिकेटरों को जो परिणाम भुगतने पड़े, उसके लिए वो भी ज़िम्मेदार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT