होम / Suniel Shetty: सुनील शेट्टी ने की दामाद केएल राहुल की तारीफ, अथिया को दी अच्छी शादी की सलाह

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी ने की दामाद केएल राहुल की तारीफ, अथिया को दी अच्छी शादी की सलाह

Simran Singh • LAST UPDATED : July 14, 2023, 11:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suniel Shetty, दिल्ली: बॉलीवुड के जाना माना चेहरा सुनील शेट्टी और उनकी बेटी अथिया शेट्टी को लेकर एक किस्सा सामने आया है। बता दें की इस साल की जनवरी में अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल ने शादी रचा ली थी। वहीं सुनील शेट्टी जिनकी शादी को 32 साल पुरे हो चुके है ने अपनी बेटी को सफल रिश्ते के बारें में सलाह दी है।

सुनील ने दी अथिया को सलाह

मीडिया के साथ हुए एक इंटरव्यू में सुनील ने अथिया को अपने साथी पर पूरा भरोसा करने और विश्वास करने की सलाह दी। उन्होंने कहा “केएल राहुल एक एथलीट हैं, इसलिए वह ट्रैवल करेंगे और वह हर समय उनके साथ नहीं रह पाएंगी। एक्टर्स की तरह, एथलीट्स की लाइफ में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं” वहीं जब सुनिल से पूछा गया की वह अपने दामाद को क्या चेतावनी देंगे, तो उन्होंने कहा “इतना अच्छा लड़का मत बनो कि हर कोई यह मान ले कि अच्छाई यही है, न कि तुम”

Suniel Shetty Give Advice To Daughter Athiya Shetty And Warned Son In Law  KL Rahul Said Dont Be So Nice | बेटी अथिया शेट्टी को सलाह तो दामाद केएल  राहुल को Suniel

सुनील ने की दामाद केएल की तारीफ

इसके साथ ही सुनील ने आगे कहा की वह अथिया को कहते हैं कि वह बहुत खुशकिस्मत है। वहीं सुनील ने कहा की अथिया के साथ उनकी पत्नी, मां, भाभी और बहन सभी राहुल के दिवाने है। इससे पहले केएल राहुल का पोस्ट काफी वायरल हुआ था, जिसमें केएल राहुल ने फादर्स डे पर एक इमोशनल नोट लिखा था। केएल राहुल ने दो तस्वीरें शेयर की थी। एक तो अपने पिता के साथ और दूसरी सुनील के साथ। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा “मेरे जीवन के दो सबसे खास पर्सन के प्यार, ज्ञान, शक्ति और मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं। हैप्पी फादर्स डे।” वहीं 23 जनवरी को खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर दोनो ने शादी की थी।

SaveInsta

कब आने वाले है बड़े पर्दे पर नजर

जैसा की सभी को पता है की सुनील शेट्टी काफी लबें समय से बॉलीवुड की फिल्मों से दूर चल रहें है। लेकिन वह साउथ की फिल्म में अभी भी एक्टिव है। वहीं वह जल्द ही फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ नजर आने वाले है। इसके साथ ही सुनील ने हाल में ही फिल्म आवारा पागल दीवाना के सीक्वल की भी घोषणा भी की थी।

 

ये भी पढे़: OMG 2 की कहानी हुई लीक, वायरल पोस्ट में किया गया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: मौलवी ने इलाज के बहाने महिला से किया रेप, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाए- Indianews
Russia Ukraine War: रूस ने किया पावर ग्रिड पर हमला, यूक्रेन में शुरू किया गया आपातकालीन ब्लैकआउट -India News
Punjab Terror Module: हरदीप निज्जर से जुड़े आतंकी मॉड्यूल का पंजाब पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार- Indianews
Pride Month: LGBTQ इवेंट्स को लेकर FBI ने संभावित खतरों की दी चेतावनी, किया यह खुलासा -India News
Tamil Nadu: पहले दोस्ती फिर नौकरी का झांसा दे किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद मामला हुआ उजागर- Indianews
‘बेदाग बाहर आऊंगा…’, जेल से बाहर आए JD(S) विधायक HD Revanna अपहरण मामले में किया यह दावा- Indianews
Jaishankar On China: ‘एलएसी पर असामान्य तैनाती’, भारत-चीन गतिरोध पर बोले जयशंकर -India News
ADVERTISEMENT