होम / 27 साल बाद Sunny Deol Border 2 को ला रहे वापस, ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर फैंस को किया एक्साइटेड – IndiaNews

27 साल बाद Sunny Deol Border 2 को ला रहे वापस, ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर फैंस को किया एक्साइटेड – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 13, 2024, 12:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Border 2सनी देओल अपनी अगली फिल्म बॉर्डर 2 में जेपी दत्ता के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में आज यानी 13 जून को, बॉर्डर ने अपनी रिलीज़ के 27 साल पूरे कर लिए हैं और इसे और भी खास बनाने के लिए, फिल्म मेकर ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा के साथ फैंस को खुश किया है।

सनी देओल ने बॉर्डर 2 की कि अनाउंसमेंट

आज यानी 13 जून को, सनी देओल ने टीम के अन्य सदस्यों के साथ बॉर्डर 2 पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने के लिए एक सहयोगी पोस्ट किया था। फिल्ममेकर्स ने गदर 2 स्टार की आवाज में वॉयसओवर के साथ एक रोमांचक वीडियो जारी किया, जहां उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है , “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा, उसके वादे को पूरा करें, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है” Border 2

अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म को “भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म” के रूप में वर्णित किया गया है, जहां अनाउंसमेंट वीडियो रूपकुमार राठौड़ और सोनू निगम की आवाज में प्रतिष्ठित आत्मा-सरगर्मी गीत, संदेशे आते हैं के साथ समाप्त होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करें, आ रहा है फिर से। भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म, #Border2 (तिरंगे झंडे के साथ)” इसमें आगे फिल्म के क्रेडिट का उल्लेख करते हुए बताया गया है कि युद्ध फिल्म अनुराग सिंह के रचनात्मक डायरेक्शन में बनाई जाएगी और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जेपी फिल्म्स के जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा समर्थित होगी।

Kiran Rao ने Aamir Khan की मां को जन्मदिन की दी बधाई, तलाक के बाद भी है खास रिश्ता – IndiaNews

फैंस ने किया रिएक्ट Border 2

पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस अनाउंसमेंट पर अपना उत्साह और प्रसन्नता व्यक्त करना बंद नहीं कर सके। एक फैंन ने लिखा, “वाह, यह बहुत बढ़िया घोषणा है सर जी, जय हिंद…।” फिर से तबाही मचाने आ रहा है…सुनामी/तबाही/ अब आएगी बॉलीवुड माई क्यू के शेर आ रहा है @iamsunnydeol बॉर्डर 2 जेबी आएगी तब तहलका मचा देगी।” इसके अलावा, एक अन्य फैन ने कहा, “बॉर्डर 2 के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

Kalki 2898 AD से Disha Patani का पोस्टर हुआ रिलीज, बोल्ड लुक में दिखी एक्ट्रेस – IndiaNews

जैकी श्रॉफ ने बॉर्डर के 27 साल पूरे होने का मनाया जश्न

बॉर्डर के 27 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, जैकी श्रॉफ ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म से अपनी झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने सनी देओल, सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, अक्षय खन्ना, तब्बू और जेपी दत्ता को भी टैग किया और कहा, #27yearsofborder।

India News Doda Terror Attack: पुलिस ने जारी किए 4 आतंकियों के स्केच, 20 लाख रुपये का इनाम किया घोषित -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक -IndiaNews
घटने की बजाय और तेजी से बढ़ने लग जायेगा वज़न, ये 5 कॉमन गलतियां कर देंगी आपकी मेहनत बर्बाद-IndiaNews
Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी -IndiaNews
अपने वर्कआउट के लिए कितनी डेडिकेटिंग दिखी ‘Alia Bhatt’? वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश-IndiaNews
IND vs AUS T20: भारत को हरा सेमीफाइनल की रेस में बनी रहना चाहेगी ऑस्ट्रेलिया, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
Gujarat: गुजरात के युवाओं रील बनाना पड़ गया भारी, समुद्र के बीच में फंस गई उनकी कार-IndiaNews
दिल्ली में 1850 में बिकी कल्कि की एक टिकट, तो जाने कोलकाता से लेकर मुंबई, बंगलौर में कितने रहे दाम-IndiaNews
ADVERTISEMENT