होम / Sunny Deol: ईशा देओल के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिश्ते पर सनी देओल ने कि बात, दर्द खुशी में बदलता है

Sunny Deol: ईशा देओल के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिश्ते पर सनी देओल ने कि बात, दर्द खुशी में बदलता है

Simran Singh • LAST UPDATED : August 30, 2023, 1:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Sunny Deol: ईशा देओल के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिश्ते पर सनी देओल ने कि बात, दर्द खुशी में बदलता है

Sunny Deol

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deolदिल्लीएंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर सनी देओल जो इस समय अपनी फिल्म ग़दर 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। चर्चा में बने ही रहते हैं। बता दे कि अभिनेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों का हिस्सा बन जाते हैं। जिसमें उनके और उनकी सौतेली बहन ईशा देओल के बीच के रिश्ते को लेकर सुर्खियां सामने आती रहती है। ऐसे में अब सनी ने अपनी और ईशा देओल के बीच के कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है।

सनी देओल ने सौतेली बहन ईशा देओल के साथ रिश्ते पर की बात

मीडिया के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने ईशा देओल के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की जब एक्टर से पूछा गया की गदर 2 की स्क्रीनिंग के टाइम वह अपनी बहन ईशा देओल के साथ बेहद खूबसूरती से नजर आ रहे थे। तो उसे पर उन्होंने जवाब दिया की समय के साथ धीरे-धीरे दर्द भरा जाता है और वह खुशी में बदल जाता है।

sunny deol
sunny deol

सनी देओल ने कहा, “जाहिर है, मैं पहले बहुत दर्द और पीड़ा से गुजर चुका हूं, मैं बहुत सारी प्रक्रियाओं से गुजर चुका हूं लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि खुशी आ सकती है और आपको पता भी नहीं चलेगा कि दर्द और पीड़ा क्या थी। यह बस आप पर हावी हो जाती है और आप उन सभी चीजों को भूल जाते हैं।”

अपनी बात को आगे बढ़ते हैं सनी देओल ने यह भी बताया कि लोगों का मानना है कि जिंदगी को एक फॉर्मेट की तरह जीना चाहिए लेकिन उनका मानना है कि जिंदगी में हर पल बदलाव जरूरी है। जो नेगेटिव एनर्जी को बदल देते हैं।

सनी देओल इसपर कहाते है, “वर्षों पहले हम सभी सोचते थे कि जीवन एक निश्चित तरीके से चलेगा। लेकिन जब आप अपने जीवन में शुरुआत करते हैं, तो चीजें बदल जाती हैं और फिर आपको खुद को उसके अनुरूप ढालना होता है। इसीलिए हम कहते हैं, फिल्में परियों की कहानियां हैं, जीवन है ऐसा नहीं है। हम चाहते हैं कि जीवन फिल्मों की तरह हो, लेकिन फिर भी, सुंदरता जीवन में ही है जहां हम इसे वैसे ही स्वीकार करते हैं जैसे यह है और इस पर पछतावा नहीं करते हैं, इससे नफरत नहीं करते हैं, उस नकारात्मक ऊर्जा को जाने देते हैं और इसे स्वीकार करते हैं।”

पिता के रिएक्शन पर भी की सनी ने बात

इसी बातचीत के दौरान सनी ने बताया कि उनके और उनकी बहन ईशा देओल के बीच सब कुछ ठीक है और वही जब उनके पिता के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने मेंशन किया कि वह बहुत खुश है।

sunny deol And Father
sunny deol And Father

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार जरीन खान ने रक्षाबंधन के नियमों को अपने अंदाज़ में किया शेयर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT