होम / मौत से पहले Sushant Singh Rajput ने लिखी थी ये पोस्ट, 4वीं पुण्यतिथि पर किया याद -IndiaNews

मौत से पहले Sushant Singh Rajput ने लिखी थी ये पोस्ट, 4वीं पुण्यतिथि पर किया याद -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:52 am IST
मौत से पहले Sushant Singh Rajput ने लिखी थी ये पोस्ट, 4वीं पुण्यतिथि पर किया याद -IndiaNews

Sushant Singh Rajput 4th Death Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Sushant Singh Rajput 4th Death Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत रविवार दोपहर मुंबई में मृत पाए गए थे। वह 34 साल के थे। केदारनाथ एक्टर काफी हद तक सोशल मीडिया से दूर रहते थे। हालांकि, उन्होंने कभी-कभी अपने अकाउंट पर विचार साझा किए है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, 3 जून को शेयर की गई थी, जो उनकी दिवंगत मां को समर्पित थी, जिनकी 2002 में मृत्यु हो गई थी। सुशांत ने अपनी मां की एक तस्वीर के साथ एक कोलाज शेयर किया और इसे काव्यात्मक रूप से कैप्शन दिया, “धुंधला अतीत आंसुओं से वाष्पित हो रहा है, अनंत सपने मुस्कान का एक आर्क बना रहे हैं और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत…मां।”

  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
  • 4वीं पुण्यतिथि पर किया याद
  • सुशांत सिंह राजपूत के बारे में

‘शादी के डायरेक्टर करण और जौहर’ की रिलीज़ पर लगी रोक, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया करण जौहर के हक में फैसला-IndiaNews

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की सक्सेस के बाद, जो सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी मां उनकी सफलता देखने के लिए जीवित होतीं। सुशांत ने कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ़ तभी उसे याद करता हूँ जब मेरे साथ कुछ अच्छा या बुरा होता है। मैं झूठ नहीं बोलूँगा लेकिन मैं लगातार उसके बारे में नहीं सोच रहा हूँ। काश वह मुझे जीवन में सफल होते देखने के लिए जीवित होती। मुझे यकीन है कि वह वाकई बहुत खुश होती और मुझ पर गर्व करती। और शायद मैं आज जो हूँ उससे अलग इंसान होता। जिस तरह से मैं चीज़ों को देखता था और अब देखता हूँ, वे बहुत अलग हैं और मैं वैसा नहीं कर सकता।”

दुनिया से नहीं मिलवा रहे क्योंकि…., Ammy Virk ने Diljit Dosanjh की शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में

सुशांत सिंह राजपूत पॉपुलर टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता में काम करने के बाद स्टार बन गए। उनकी प्रभावशाली फ़िल्मोग्राफी में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, छिछोरे और सोनचिरैया जैसी हिट और समीक्षकों द्वारा फैंस फ़िल्में शामिल हैं। सुशांत का आखिरी प्रोजेक्ट 2019 की नेटफ्लिक्स फ़िल्म ड्राइव थी।

इंडस्ट्री में आउटसाइडर बनने की कोशिश करने वालों का Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कही चौंकाने वाली ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT