होम / अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 8:15 am IST
अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

Sushmita Sen

India News (इंडिया न्यूज),Sushmita Sen: अभिनेत्री सुष्मिता सेन, जिन्होंने हाल ही में राम माधवानी की सीरीज़, आर्या के तीसरे सीज़न में काम किया, अक्सर दुनिया भर में अपने फैंस को प्रेरित करती हैं। मिस यूनिवर्स रह चुकी आत्मविश्वासी, शालीन और अपनी बात कहने में कुशल हैं और यही वजह है कि उनके फैंस उनके व्यक्तित्व की हर वक्त तारीफ करते हैं। अपनी फिल्मों और बातों के अलावा, अभिनेत्री अपने निजी जीवन के लिए भी सुर्खियाँ बटोरती हैं, चाहे वह उनका रिलेशनशिप स्टेटस हो या मा बनने का सफ़र। सुष्मिता, जिनकी दो गोद ली हुई बेटियाँ हैं, रेनी और अलीसाह, ने हाल ही में अपने सफ़र पर खुलकर बात की है।

  • सुष्मिता सेन को सिंगल पेरेंट होने पर गर्व है
  • अपने अनुभव को बताया ‘चुनौतीपूर्ण’ लेकिन ‘संतुष्टिदायक’ 

Sonakshi-Zaheer Engagement: क्या सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 2022 में की सगाई, यह तस्वीर करती है साबित? -IndiaNews

सुष्मिता सेन को सिंगल पेरेंट होने पर गर्व है

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, सुष्मिता सेन ने बताया कि अब तक उनका मां बनने सफ़र कैसा रहा है। 48 साल की अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें रेनी और अलीसाह की सिंगल पेरेंट होने पर बहुत गर्व है और उन्होंने आत्म-प्रेम को बढ़ावा दिया। सुष्मिता ने कहा, “मैं हर दिन एक माँ के तौर पर अपनी पीठ थपथपाना चाहती हूँ।” आर्या अभिनेत्री ने खुद को यह कहते हुए दिखाया कि वह एक अच्छी माँ हैं। उन्होंने कहा, “मैं ऐसी नहीं हूँ जिसे यह बताया जाए कि आप कितनी अच्छी माँ हैं। मैं यह पहले से ही जानती हूँ।”

Karan-Tejasswi का हुआ ब्रेकअप! इस वजह से टूटा 3 साल का रिश्ता – IndiaNews

अपने अनुभव को बताया ‘चुनौतीपूर्ण’ लेकिन ‘संतुष्टिदायक’ 

सुष्मिता सेन ने याद किया कि उनका मां बनने का दौर काफी कठिन रहा है, हालाँकि, उन्होंने इसे अपने दम पर संभाला। बीवी नंबर 1 अभिनेत्री ने साझा किया, “यह पूरी तरह से चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैंने इसे अकेले ही किया है। और इसलिए, यह धारणा कि ‘ओह! वह सुष्मिता सेन हैं, और वह यह कर सकती हैं’, सच नहीं है।”

सुष्मिता ने एकल मां होने के अनुभव को “संतुष्टिदायक” बताया और कहा कि वह अपने बच्चों, रेनी और अलीसा की उम्र की हैं। दूसरे शब्दों में, अभिनेत्री ने कहा कि हर दिन उनके लिए सीखने का एक ज़रिया है।

Sonu Nigam ने जुनैद खान की फिल्म Maharaj में अपने गाने को किया याद, कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT