होम / क्यों Sushmita Sen ने अबतक नहीं की शादी? बड़ी बेटी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

क्यों Sushmita Sen ने अबतक नहीं की शादी? बड़ी बेटी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Babli • LAST UPDATED : July 21, 2024, 7:23 am IST

Sushmita Sen

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को हमेशा से ही बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती, और उनके शानदार अभिनय के लिए सराहा जाता रहा है। मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रेस का व्यक्तित्व सराहनीय है और वह हमेशा अपने इंटरव्यू में खुलकर बोलती रही हैं। सुष्मिता ने कभी भी अपनी निजी और पेशेवर जिंगदी में निर्णय लेते समय कभी भी अपने विश्वासों का पालन करने से परहेज नहीं किया। इसके बावजूद, एक्ट्रेस ने साझा किया है कि कैसे उनके फैसलों को अक्सर संदेह के साथ देखा जाता है। हाल ही में, मैं हूँ ना एक्ट्रेस, एक पॉडकास्ट में दिखाई दीं जहां उन्होंने अपनी शादी और बच्चों को गोद लेने और बिना पिता के उनका पालन-पोषण करने के फैसले पर कई सारे खुलासे किए है।

  • बड़ी बेटी रेनी की शादी पर किया खुलासा
  • बच्चों को पिता की कमी महसूस नहीं होती

Nick Jonas ने Priyanka Chopra संग अपने प्रपोजल मोमेंट की शेयर की प्यारी झलक, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की अपनी बड़ी हीरे की अंगूठी

बड़ी बेटी रेनी की शादी पर किया खुलासा

सुष्मिता सेन ने 2000 में अपनी बड़ी बेटी रेनी को गोद लिया था। एक्ट्रेस के बारे में अक्सर यह अनुमान लगाया जाता था कि वह अपने करियर के अलग-अलग पड़ावों पर बी-टाउन में किसी को डेट कर रही हैं। हालाँकि, उन्होंने कभी भी किसी भी खबरों पर मुहर नहीं लगाई। सुष्मिता अविवाहित हैं और उन्होंने बताया कि उन्होंने एक बार अपनी बेटी रेनी से अपनी शादी की योजना पर चर्चा की थी, जिसे लगा कि उसे शादी करने की कोई ज़रूरत नहीं है।

एक्ट्रेस ने कहा, “रेनी ने जवाब दिया, ‘नहीं, बिल्कुल नहीं। शादी करने की क्या ज़रूरत है? इस व्यक्ति से नहीं, उस व्यक्ति से नहीं, किसी भी व्यक्ति से नहीं। शादी मत करो; क्यों? तुम बहुत अच्छी हो।'”

Kalki 2898 AD: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ‘कल्कि’ के निर्माताओं को भेजा कानूनी नोटिस, धार्मिक तथ्यों और किताबों से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

बच्चों को पिता की कमी महसूस नहीं होती

रेनी के बाद, सुष्मिता ने 2010 में अपनी दूसरी बेटी अलीसा को गोद लिया। ताली एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तीन लोगों के परिवार की तस्वीरें साझा करती हैं। लेकिन कुछ मौकों पर, जैसे खेल दिवस जैसे अवसरों पर जब दूसरे बच्चे अपने पिता के साथ आते थे, तो उनकी बेटियों को अपने जीवन में पिता की कमी महसूस होती थी। इसके बावजूद, सुष्मिता उन आयोजनों में जाती थीं और अक्सर जीतती थीं, जिससे आखिरकार उन्हें खुशी मिलती थी।

हालाँकि उनका मानना ​​है कि एक बच्चे के जीवन में संतुलन के लिए पिता का होना ज़रूरी है, उन्होंने कहा कि उनकी बेटियों को इसकी कमी महसूस नहीं होती क्योंकि उनके पास कोई नहीं है।

‘हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है…’, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शेयर की अपनी बच्ची की पहली तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT